main page

आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच Ananya panday ने वेडिंग प्लान को लेकर किया खुलासा

Updated 30 June, 2023 11:25:22 AM

एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने अपनी शादी के प्लान के बारे में बात की।

मुंबई। इन दिनों अनन्या पांडे अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों कि माने तो कहा जा रहा है कि अनन्या और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी डेटिंग की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

अब इसी के चलते अनन्या ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसे सुनकर कपल के फैंस बेहद खुश हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल अनन्या ने अपनी शादी की प्लानिंग शेयर की है और इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी डाइट प्लानिंग भी शेयर की है।

एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने अपनी शादी के प्लान के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह शादी करने के लिए अभी बहुत छोटी हैं। साथ ही अनन्या ने बताया कि उनका अभी शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है।

अपनी फिटनेस के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हे वर्कआउट करना बिल्कुल पसंद नहीं है इसलिए वह वजन कम करने के लिए कम खाती हैं। हालांकि अपने फैंस और फॉलोअर्स की चिंता होने पर अनन्या ने कहा कि कम खाना हेल्थ के लिए अच्छा नहीं होता है। इंसान को दिल खोलकर खाना चाहिए और वो वर्कआउट करना चाहिए जो उन्हें बेहद पसंद हो।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

rumorsdatingAditya Roy KapurAnanya Pandaywedding plans

loading...