main page

ब्रेकअपः 3 साल बाद अनन्‍या पांडे-ईशान खट्टर के रिलेशनशिप का हुआ The End! 'खाली पीली' के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

Updated 04 April, 2022 03:56:25 PM

पिछले कुछ सालों से अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को कई दफा एक साथ पार्टीज और हॉलिडे डेस्टिनेशन पर भी स्पॉट किया जा चुका है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्‍या और ईशान ने तीन साल डेटिंग के बाद अब ब्रेकअप लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  पिछले कुछ सालों से अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को कई दफा एक साथ पार्टीज और हॉलिडे डेस्टिनेशन पर भी स्पॉट किया जा चुका है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्‍या और ईशान ने तीन साल डेटिंग के बाद अब ब्रेकअप लिया है।

Bollywood Tadka

 

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, तीन साल तक डेटिंग के बाद इस कपल ने अब एक-दूसरे से अपनी राहें अलग कर ली हैं। बताया जा रहा है कि यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है। दोनों के बीच आपसी सामंजस्‍य की कमी थी। दोनों का चीजों और हालात को देखने का अपना-अपना अलग तरीका है। ऐसे में दोनों एकसाथ आगे नहीं बढ़ पा रहे थे, जिसके चलते उन्होंने राहें अलग करने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने ब्रेकअप जरूर कर लिया है, लेकिन उनकी दोस्ती कायम रहेगी। इतना ही नहीं, अगर उन्हें कभी फिल्‍म करने का मौका मिलता है, तब भी दोनों एक साथ काम करेंगे। दोनों इस ब्रेकअप को समझदारी और मैच्‍योरिटी के साथ हैंडल करना चाहते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात फिल्‍म 'खाली पीली' के सेट पर हुई थी। तब से दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहने लगे। भले ही आज कपल के ब्रेकअप की खबरें आ रही हों, लेकिन दोनों ने इससे पहले कभी भी अपने अफेयर की बात नहीं स्वीकारी।
 

Content Writer: suman prajapati

Ananya PandeyIshaan Khatterbreak upBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...