main page

'ड्रीम गर्ल 2' की प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे ने दिखाया जलवा, स्काइ ब्लू साड़ी में बेहद किलर दिखीं एक्ट्रेस

Updated 13 August, 2023 04:37:41 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। ऐसे में रिलीजिंग से पहले अनन्या अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को ड्रीम गर्ल 2 की प्रमोशन के दौरान मुंबई में स्पॉट किया ग

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। ऐसे में रिलीजिंग से पहले अनन्या अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को ड्रीम गर्ल 2 की प्रमोशन के दौरान मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वह साड़ी लुक से फैंस का दिल जीतती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान अनन्या पांडे स्काइ-ब्लू कलर की साड़ी में बेहद किलर लगीं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज पहना।

Bollywood Tadka

 

नेक पर रेड चोकर और लो बन से अनन्या ने अपने लुक को कंप्लीट किया और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

फैंस को अनन्या का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' इसी महीने 25 अगस्त को रिलीज होगी। आयुष्मान खुराना की फ्रेंचाइजी फिल्म में अनन्या ने नुसरत भरूचा को रिप्लेस किया है।

 

Bollywood Tadka


 


 

Content Writer: suman prajapati

Ananya PandeygorgeousDream Girl 2promotionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...