main page

किम और एशले ग्राहम से मिलीं अनन्या पांडे, ब्लू गाउन में हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती दिखीं 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस

Updated 09 November, 2023 04:50:36 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में न्यूयॉर्क में एक ब्रांड के फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने फेमस टीवी स्टार और मॉडल किम कार्दशियन, सुपरमॉडल एशले ग्राहम, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और फ्रीडा पिंटो से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में न्यूयॉर्क में एक ब्रांड के फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने फेमस टीवी स्टार और मॉडल किम कार्दशियन, सुपरमॉडल एशले ग्राहम, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और फ्रीडा पिंटो से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो  खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
अपने इंस्टग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा-'न्यू यॉर्क में swarovski स्टोर की ओपनिंग पर ऐसा महसूस हुआ जैसे एक कैंडी स्टोर में कोई बच्चा हो।❤️🍭 और मैं इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हूं कि नया @skims x @swarovski कलेक्शन कितना शानदार है 😍 मुझे रखने के लिए @giovannaengelbert को धन्यवाद, आप सर्वश्रेष्ठ हैं!! !! 

Bollywood Tadka


इन दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर के बॉडीकॉन गाउन में गॉर्जियस लग रही है। हाई पोनी से अपने लुक को कंप्लीट किए अनन्या हॉलीवुड एक्ट्रेसज को खूबसूरती में टक्कर दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)


काम की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी बार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था।  

Content Writer: suman prajapati

Ananya PandeymetKim KardashianAshley GrahamBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...