main page

'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी में अनन्या पांडे ने लगाए चार-चांद, माथे पर बिंदी और शिमरी लहंगा में लूट लिया सबका दिल

Updated 13 September, 2023 03:12:30 PM

अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे फिल्ममेकर्स बेहद खुश है। फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने मुंबई में एक पार्टी थ्रो की। इस पार्टी में फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे खूब महफिल

बॉलीवुड तड़का टीम. अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे फिल्ममेकर्स बेहद खुश है। फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने मुंबई में एक पार्टी थ्रो की। इस पार्टी में फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे खूब महफिल लूटती दिखीं। सक्सेस बैश से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो सक्सेस बैश में अनन्या पांडे क्रीम कलर के शिमरी लहंगा में बेहद स्टनिंग लगीं।

Bollywood Tadka

 

लहंगा चोली के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया और नेक पर मैचिंग चोकर से लुक को कंप्लीट किया। न्यूड मेकअप, लो बन और माथे पर बिंदी लगाए एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बनी।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस ने को-स्टार आयुष्मान खुराना के साथ खूब पोज दिए। एक्टर इस दौरान क्रीम कलर के कोट और ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग लगे।

Bollywood Tadka


दोनों स्टार्स की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

Content Writer: suman prajapati

Ananya Pandeystole limelightshimmery lehengasuccess partyDream Girl 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...