main page

Ex गर्लफ्रेंड नोरा फतेही को लेकर अंगद का खुलासा, 'वो जिस पार्टनर की हकदार है वो उसे जल्द मिलेगा'

Updated 17 September, 2019 05:23:57 PM

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी ने अपने हालिया इंटरव्यू में पत्नी नेहा धूपिया के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर को छुपाने की वजह से लेकर एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस नोरा फतेही को लेकर भी कई बातें शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी ने अपने हालिया इंटरव्यू में पत्नी नेहा धूपिया के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर को छुपाने की वजह से लेकर एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस नोरा फतेही को लेकर भी कई बातें शेयर की हैं। अंगद बेदी ने साल 2018 में जब एक्ट्रेस नेहा धूपिया से अचानक शादी की तो यब खबर सुनकर सब चौक गए, लेकिन उससे भी बड़ा झटका फैंस को तब लगा जब उन्हें पता चला कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।  इसलिए दोनों फटाफट शादी कर ली और कई दिनों तक नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर छुपाने के बावजूद भी उन्होंने गोद भराई की पार्टी रखी थी। हाल ही में ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में अंगद ने कहा कि क्यों उसने इन बातों को किसी से शेयर नहीं किया और नूरा फतेही के साथ डेटिंग पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी।

Bollywood Tadka
जब उन्हें शादी को सीक्रेट रखने के बारे में पूछा गया तो अंगद ने कहा , वो अपने पिता की तरह ही लोगों के लिए भव्य शादी का आयोजन करना चाहते थे, लेकिन वे ये कभी नहीं चाहते थे कि उनकी शादी लोगों के लिए कोई मुद्दा बने। हालांकि, हमें पता था कि होने वाली बच्चे यानी बेटी मेहर की गोदभराई बड़े धूमधाम से होगी।  

Bollywood Tadka
वहीं, अंगद से जब एक्स गर्लफ्रेंड नोरा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि हर चीज की कोई सीमा होती है, उन्होंने कहा कि कुछ रिश्ते अच्छे होते हैं और कुछ नहीं। अंगद ने आगे कहा कि नोरा एक बहुत ही प्यारी लड़की हैं और सब कुछ अच्छे से करती हैं, उन्होंने कहा कि वह एक स्टार है और दर्शकों द्वारा उसे बहुत पसंद किया जा रहा है, मेरी प्यार भरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं।  

Bollywood Tadka
अंगन ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि वो जिस पार्टनर की हकदार है वो उसे बहुत जल्द मिल जाएगा, हर चीज का एक समय होता है, ऐसा लग रहा है कि भगवान मेरे साथ कुछ बदलाव चाहता है, यूनिवर्स उसमें भी कुछ बदलाव चाहता है, उसे प्रसिद्धि देना चाहता है, तभी यह सब हुआ है। अभी यह समय उसकी प्रसिद्धि हासिल करने का है, प्रसिद्धि मिलने के बाद उसकी फैमिली बनने का समय आएगा। आप इसे चुनौती नहीं दे सकते,आपको यह मानना ही पड़ेगा। हर चुप्पी की भी कोई सीमा होती है और नोरा के प्रति बहुत सम्मान है। नोरा ने सिर्फ रिश्ता ही नहीं खत्म किया उसने फैसला कर लिया था कि अब हम दोबारा नहीं मिलेंगे।  

 

वर्कफ्रट की बात करें तो अंगद जल्द ही सोनम कपूर और दुलकेर सलमान की फिल्म 'द ज़ोया अख्तर' में दिखाई देंगे और जान्हवी कपूर की गुंजन सकसेना की बायोपिक 'द कारगिल गर्ल' में भी नज़र आएंगे।  

: Smita Sharma

Angad BediNora FatehiNeha DhupiaBollywoodEntertainment

loading...