main page

नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'हाय नन्ना' में अपना साउथ डेब्यू कर रहे हैं अंगद बेदी

Updated 26 July, 2023 05:49:39 PM

अंगद बेदी ने पुष्टी की फिल्म हाय नन्ना के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म में नानी और मृणाल ठाकुर के साथ डेब्यू करेंगे

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लस्ट स्टोरीज़ 2 के लिए इतना प्यार पाने के बाद, अंगद बेदी हाय नन्ना जैसे मेगा प्रोजेक्ट के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म में अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म में उनकी लस्ट स्टोरीज़ 2 की सह-कलाकार मृणाल ठाकुर और तेलुगु सुपर अभिनेता नानी हैं। पारिवारिक मनोरंजक होने की उम्मीद वाली यह फिल्म साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 

 

अंगद कहते हैं, ''वास्तव में इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद दोबारा डेब्यू करना अच्छा लग रहा है। यह सिनेमा के लिए एक अद्भुत समय है, खासकर जब किसी फिल्म के लिए प्यार और सराहना हर जगह से आ रही है, चाहे वह किसी भी भाषा में बनी हो। मुझे इतनी दिल छू लेने वाली कहानी के साथ इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है।'' 

 

हाय नन्ना शौरयुव द्वारा निर्देशित एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जो पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म का संगीत हेशम अब्दुल वहाब द्वारा तैयार किया जा रहा है, जो पहले द ग्रेट इंडियन किचन और वायरस जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Angad BediAngad Bedi South debutfilm Nani Hi Nanna

loading...