main page

अंगद बेदी सिल्वर मेडल जीतने के बाद अब अंतरराष्ट्रीय स्प्रिंट टूर्नामेंट में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

Updated 17 July, 2023 12:39:12 PM

अभिनेता अंगद बेदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 400 मीटर दौड़ में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लक्ष्य के साथ स्प्रिंटिंग (दौड़) में पेशेवर करियर बनाने का एक असाधारण निर्णय लिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता अंगद बेदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 400 मीटर दौड़ में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लक्ष्य के साथ स्प्रिंटिंग (दौड़) में पेशेवर करियर बनाने का एक असाधारण निर्णय लिया है। मुंबई में अपने पहले 400 मीटर स्प्रिंटिंग टूर्नामेंट में सिल्वर मेडल जीतने की उल्लेखनीय उपलब्धि के बाद, अंगद ने खेल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और गर्व से अपने देश का प्रतिनिधित्व करने पर ध्यान केंद्रित किया है। 

अंगद बेदी का खेलकूद के प्रति जुनून और उनकी असाधारण खेलकूद क्षमता उनके पूरे करियर में स्पष्ट रही है। जबकि उन्होंने खुद को एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में स्थापित किया है, अंगद ने हमेशा खेल के प्रति गहरा प्रेम रखा है, और 400 मीटर दौड़ में उनकी हालिया सफलता ने उन्हें इस उल्लेखनीय यात्रा पर निकलने के लिए प्रेरित किया है। 

अपने नए खेलकूद प्रयास में उत्कृष्टता प्राप्त करने के दृढ़ संकल्प के साथ, अंगद अपने कोच ब्रिंस्टन मिरांडा के मार्गदर्शन में कठोर और कड़ी ट्रैनिंग से गुज़र रहे हैं। कोच मिरांडा, जो खुद एक अनुभवी एथलीट हैं, ने 2016 में वर्ल्ड मास्टर्स गेम्स में 5वीं रैंक हासिल करने की उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की। ​​कोच मिरांडा के साथ अंगद का जुड़ाव यह सुनिश्चित करता है कि उन्हें अपने कौशल को निखारने और अपने प्रदर्शन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए टॉप स्तर का प्रशिक्षण और मार्गदर्शन मिले। 

स्प्रिंटिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अंगद बेदी ने कहा, "अगले साल 400 मीटर दौड़ में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर मैं सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रहा हूं। पहले मेरा लक्ष्य दिसंबर में महाराष्ट्र राज्य और फिर नेशनल है। सिल्वर मेडल मेरे पहले स्प्रिंटिंग टूर्नामेंट ने इस खेल को पेशेवर स्तर पर आगे बढ़ाने के मेरे दृढ़ संकल्प को प्रेरित किया है। अपने सम्मानित कोच ब्रिंस्टन मिरांडा के मार्गदर्शन के साथ, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने और अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मैं समर्थन और प्रोत्साहन के लिए आभारी हूं। इस अविश्वसनीय यात्रा के दौरान मुझे अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों से आशीर्वाद मिला है।"

जैसे-जैसे अंगद बेदी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हो रहे हैं, वह कड़ी ट्रैनिंग, अपनी तकनीक में सुधार और अपनी गति में सुधार करना जारी रखेंगे। एक पेशेवर धावक के रूप में उनकी यात्रा महत्वाकांक्षी एथलीटों और प्रशंसकों के लिए एक प्रेरणा बनने का वादा करती है, जो किसी के सपनों को प्राप्त करने में जुनून और दृढ़ संकल्प की शक्ति को प्रदर्शित करती है। 

फिल्म की बात करें तो अंगद की हालिया रिलीज़ मृणाल ठाकुर के साथ आर बाल्की निर्देशित फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 को सिने प्रेमियों के बीच शानदार समीक्षा मिल रही है। आर बाल्की के निर्देशन में उनकी अगली रिलीज़ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका नाम घूमर है जो बहुप्रतीक्षित है। अंगद सैयामी खेर और अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Angad Bediinternational sprint tournamentsilver medal

loading...