main page

बेटी ज़हरा संग न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एंजेलिना जोली, ऑल ब्लैक लुक में बेहद स्टाइलिश दिखीं 47 की एक्ट्रेस

Updated 14 January, 2023 04:03:35 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस को जब भी किसी काम के चलते सिटी में स्पॉट किया जाता है, वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट में बेटी के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस को जब भी किसी काम के चलते सिटी में स्पॉट किया जाता है, वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट में बेटी के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर 47 की एंजोलिना जोली अपनी बेटी ज़हरा जोली-पिट के साथ नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला। ब्लैक पैंट के साथ ओवर साइज कोट में एंजोलिना जबरदस्त दिखीं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक शेड्स और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं उनकी बेटी इस दौरान ब्लैक कोट और डेनिम पैंट में जबरदस्त दिखीं।

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट पर एक साथ चलते मां-बेटी अपने लुक से लोगों का खूब दिल जीतती नजर आईं। फैंस मां-बेटी की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


 
काम की बात करों तो एंजेलिना ने हाल ही में निर्देशक और निर्माता के रूप थ्रिलर विदाउट ब्लड का काम पूरा किया है। इसके अलावा वो बायो-पिक्चर मारिया में प्रसिद्ध ओपेरा गायिका मारिया कैलस की भूमिका भी निभाएंगी।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Angelina JolieelegantspottedNew York airportdaughterZaharaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...