main page

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे अनिल कपूर, कपिल से बोले- आप हर बार मेरी फिल्मों के ऑफर क्यों ठुकरा देते हो?’

Updated 04 January, 2021 11:03:10 AM

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने चर्चित शो The Kapil Sharma Show के चलते सुर्खियों में रहते हैं। कपिल अपने शो में किसी न किसी मशहूर हस्ती को गेस्ट के तौर पर बुलाते रहते हैं और उनके साथ इंटरव्यू करते बातों-बातों में खूब हंसी का तड़का लगाते हैं। बीते रविवार सुपरस्टार अनिल कपूर कपिल शर्मा शो के मेहमान बने। शो में अनिल के साथ सेट पर खूब मस्ती देखने को मिली।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने चर्चित शो The Kapil Sharma Show के चलते सुर्खियों में रहते हैं। कपिल अपने शो में किसी न किसी मशहूर हस्ती को गेस्ट के तौर पर बुलाते रहते हैं और उनके साथ इंटरव्यू करते बातों-बातों में खूब हंसी का तड़का लगाते हैं। बीते रविवार सुपरस्टार अनिल कपूर कपिल शर्मा शो के मेहमान बने। शो में अनिल के साथ सेट पर खूब मस्ती देखने को मिली। 

Bollywood Tadka

 

अनिल कपूर के साथ शो का ये वीडियो कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल कपूर कपिल शर्मा से सवाल पूछ रहे हैं कि मैं इतनी फिल्मों के ऑफर तुम्हें देता हूं तुम मना क्यों कर देते हो। इस पर कपिल जो जवाब देते हैं, उस पर सभी लोट-पोट हो जाते हैं। 


फिर अनिल कहते हैं कि मैने आपको 24, मुबारका और तेज़ फिल्म में रोल ऑफर किया था। इस पर कपिल कहते हैं, सर प्लीज आप मुझे ऑफर करते रहना। फिर एक्टर कहते हैं- आपको तो पता है मैं आजकल ज्यादातर पिता के रोल करता हूं, तो कपिल कहते हैं हमारी तो आंखे भी हंसते-हंसते बंद हो जाती हैं, हम तो लगेंगे भी। पर डर इस बात के लिए लगता है कि स्क्रीन में आपको फॉदर के रोल के लिए साइन करें और मैं ही न फादर दिखने लग जाऊं। ऐसे में एक बार फिर सेट हंसी के ठहाकों से गूंज उठता है।

Bollywood Tadka


बता दें, हाल ही में अनिल कपूर की वेब सीरीज एके वर्सेस एके (AK Vs AK) रिलीज  हुई है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इसी के प्रमोशन के लिए अनिल कपूर कपिल के शो में पहुंचे थे। 
  

: suman prajapati

Anil KapoorarrivesThe Kapil Sharma ShowTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...