main page

अनिल कपूर के बॉलीवुड में 39 साल पूरे, डेब्यू फिल्म की यादें शेयर कर बोले- 'वो सात दिन में प्रेम प्रताप सिंह पटियालावाले से जुग जुग जियो के भीम तक का सफर'

Updated 24 June, 2022 03:37:12 PM

एक्टर अनिल कपूर ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर के फिल्म इंडस्ट्री में 39 साल पूरे हो गए हैं। एक्टर ने फिल्म ''वो सात दिन'' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस खास मौके पर एक्टर ने फिल्म की एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है, जिन्हे फैंस को लाइक कर रहे हैं।

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर के फिल्म इंडस्ट्री में 39 साल पूरे हो गए हैं। एक्टर ने फिल्म 'वो सात दिन' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस खास मौके पर एक्टर ने फिल्म की एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है, जिन्हे फैंस को लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अनिल ग्रे कुर्ते और ब्राउन पैंट में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने गले में हारमोनियम डाला हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनिल ने लिखा- वो 7 दिन से जुग जुग जियो तक आज 39 साल।

Bollywood Tadka
वहीं वीडियो में अनिल एक बच्चे के गले में हारमोनियम डालकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद एक्टर हारमोनियम के साथ गाने की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ अनिल एक बच्चे और एक्ट्रेस पद्ममिनी कोल्हापुरी के साथ गाने की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनिल ने लिखा- 'वो सात दिन में प्रेम प्रताप सिंह पटियालावाले से जुग जुग जियो के भीम तक! यह इतनी शानदार यात्रा रही है! आज से 39 साल पहले मेरी जिंदगी बदल गई और पुरानी यादें असली हैं! यह वीडियो पुरानी यादों की यात्रा है।' फैंस इस तस्वीर और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बधाई दे रहे हैं।

बता दें अनिल ने अपने 39 साल के करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने कई पुरस्कार भी जीते हैं। काम की बात करें तो अनिल की फिल्म 'जुग जुग जियो' आज यानि 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्टर के साथ कियारा अडवाणी, नीतू कपूर और वरुण धवन है। 

Content Writer: Parminder Kaur

anil kapoorcompletes39 yearsbollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...