main page

Anil Kapoor की 'रेनरवेशन्स' को तीसरे वार्षिक एचसीए अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग नॉनफिक्शन सीरीज़ पुरस्कार के लिए किया गया नामांकित

Updated 15 July, 2023 01:25:15 PM

अमेरिकी डॉक्यूमेंट्री मिनी सीरीज, रेनरवेशन्स ने प्रतिष्ठित तीसरे वार्षिक एचसीए अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग नॉनफिक्शन सीरीज़ अवार्ड के लिए नामांकन हासिल किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महान बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक सुपरस्टार हैं, क्योंकि हाल ही में अमेरिकी डॉक्यूमेंट्री मिनी सीरीज, रेनरवेशन्स ने प्रतिष्ठित तीसरे वार्षिक एचसीए अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग नॉनफिक्शन सीरीज़ अवार्ड के लिए नामांकन हासिल किया है। यह मान्यता एक बहुमुखी कलाकार के रूप में कपूर की स्थिति को और मजबूत करती है, जो कुशलता के साथ विभिन्न शैलियों और माध्यमों का पता लगाना जारी रखते हैं।


इसकी जानकारी जेरेमी रेनर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है।  रेनर ने अपना उत्साह व्यक्त किया और रेनरवेशन्स के पीछे की पूरी टीम को बधाई दी। सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग नॉनफिक्शन सीरीज़ श्रेणी में प्रतिस्पर्धा भयंकर है, जिसमें रेनरवेशन्स हैरी मेघन, प्रागैतिहासिक प्लैनेट, ज्योग्राफी ऑफ ब्लिस, द 1619 प्रोजेक्ट और द रिलक्टेंट ट्रैवलर जैसी अन्य प्रशंसित सीरीज के खिलाफ आमना-सामना है।

जब जेरेमी रेनर ने उद्देश्य-निर्मित वाहनों को बदलने और जरूरतमंद समुदायों पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए अपनी विशेषज्ञता और रचनात्मकता का उपयोग करते हुए, दुनिया भर में यात्रा करते हैं, तो रेनरवेशन दर्शकों को एक मनोरम यात्रा पर ले जाता है। रेनरवेशन के भारतीय एपिसोड में, अनिल कपूर ने रेनर के साथ मिलकर मिनी सीरीज़ में आकर्षण और प्रतिभा का अपना ब्रांड लाया। कपूर की भागीदारी ने उनके करियर पर उत्सुकता से नज़र रखने वाले प्रशंसकों के लिए प्यार और उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी।

अनिल कपूर ने हाल ही में द नाइट मैनेजर पार्ट 2 में शैली रूंगटा के अपने ज़बरदस्त किरदार के लिए काफी प्रशंसा बटोरी। रणबीर कपूर के साथ एनिमल और ऋतिक रोशन एवं दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर जैसी परियोजनाओं के साथ, वह खुद को चुनौती देना जारी रख रहे हैं और रचनात्मक रूप से वैश्विक मंच पर अमिट छाप छोड़ रहे हैं।

Content Editor: kahkasha

anil kapooramerica documentry renurvationhca award 2023 nominationbest streaming nonfiction seriesentertainment news

loading...