main page

लड़कियों में इंटरेस्ट रखने की अफवाहों पर Anjum fakih ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा है श्रद्धा आर्या के साथ रिश्ता

Updated 19 May, 2023 02:29:28 PM

एक्ट्रेस ने श्रद्धा के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें श्रद्धा ने अंजुम की ब्रेस्ट पर हाथ रख पोज किया था। अब एक्ट्रेस ने इस फोटो को लेकर सच बताया है।

मुंबई। ‘कुंडली भाग्य’ और ‘बड़े अच्छे लगे हैं 2’ जैसे के कई पॉपुलर टीवी शो में नजर आले वाली अंजुम फकीह आज कल सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक तरफ एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आने वाली हैं, वहीं एक फोटो के कारण अंजुम के लेस्बियन होने को लेकर खूब अफवाहें फैल रही है।

जैसा कि आप जानते हैं कि श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह ने ‘कुंडली भाग्य’ में एक साथ काम किया है। दोनो ने बहनो का राल प्ले किया है, इसी के चलते दोनो का रिश्ता भी काफी मजबूत हो गया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने श्रद्धा के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें श्रद्धा ने अंजुम की ब्रेस्ट पर हाथ रख पोज किया था। अब एक्ट्रेस ने इस फोटो को लेकर सच बताया है।

Bollywood Tadka

अंजुम ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया और कहा कि “लोगों को लगता है कि मैं महिलाओं में इंटरेस्ट रखती हूं। 'लोगों को लगता है कि मुझे औरतों में दिलचस्पी है। मुझे सुनकर अच्छा लगा। लेकिन मैं वैसी नहीं हूं। बस इसे साफ करना चाहती हूं।” कुंडली भाग्य से अंजुम और उनकी ऑन-स्क्रीन बहन श्रद्धा आर्या की कुछ तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं। इसी के बाद से उनसे इस तरह के सवाल पूछे जाने लगे।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स के बहुत करीब हूं। कभी-कभी मैं उनके गालों की जगह उनके होठों पर एक किस देती हूं। वह मेरा व्यक्तित्व है। और लोग सोचते हैं कि मुझे लड़कियां पसंद हैं। ऐसा कुछ नहीं है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स से बहुत प्यार करती हूं।”

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अंजुम ने शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13′ में आने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि मैं फिजिकली उतनी फिट नहीं हूं, जिसने वहां के बाकि कंटेस्टेंट होंगे। मैं खुद को किसी भी चीज में बेहतरीन नहीं मानती हूं। मैं एक बहुत ही नॉर्मल सी लड़की हूं। इन सब के बावजूद मैं मानती हूं कि मेरा विल पावर बहुत ही मजबूत है। मैं अगर किसी चीज को ठान लूं तो उसे कर के ही मानती हूं।”

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ANJUM FAKIHShraddha AryaKUNDALI BHAGYArelationshipVIRAL PHOTO

loading...