main page

Bigg Boss 17: शो में आते ही अंकिता-विक्की के बीच शुरू हुईं गलत-फहमियां, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस बोलीं- मुझे घर जाना है

Updated 18 October, 2023 01:08:41 PM

सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 15 अक्टूबर से ऑन एयर हो चुका है और शो की शुरुआत के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस बार टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने विक्की जैन संग शो में एंट्री की है। हालांकि, शो में आते ही अंकिता और विक्की के बीच गलत-फहमियां भी शुरू हो गई हैं। हाल ही में सामने आए शो के नए प्रोमो में एक्ट्रेस फूट फूट कर रोती भी नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 15 अक्टूबर से ऑन एयर हो चुका है और शो की शुरुआत के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस बार टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने विक्की जैन संग शो में एंट्री की है। हालांकि, शो में आते ही अंकिता और विक्की के बीच गलत-फहमियां भी शुरू हो गई हैं। हाल ही में सामने आए शो के नए प्रोमो में एक्ट्रेस फूट फूट कर रोती भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

सामने आए बिग बॉस 17 के नए प्रोमों में देखा जा सकता है कि विक्की जैन शो में हर कंटेस्टेंट को साथ मिल रहे हैं और इसी वजह सेअंकिता को पहले जितना टाइम नहीं दे पा रहे। ऐसे में अंकिता को अब घर में अकेला-अकेला फील हो रहा है। प्रोमो में अंकिता बोलती दिख रही हैं, 'मुझे दुख कोई दूसरा नहीं दे सकता। मुझे हर्ट अपने ही कर सकते हैं। तुम्हारे पास मेरे लिए टाइम ही नहीं है। तुम इस गेम के लिए परफेक्ट हो। मुझे घर जाना है।' ये कहते हुए अंकिता की आंख भर आती है और वो रोने लगती है।


अंकिता की ये बात सुनकर विक्की जैन भी थोड़ा मायूस हो जाते हैं और अपनी पत्नी को मनाने में लग जाते हैं।

Bollywood Tadka

 

बताते चलें 'बिग बॉस 17' के पहले हफ्ते तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। ये कंटेस्टेंट हैं- मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नावेद सोले। अब देखना ये होगा कि बिग बॉस के सफर की शुरुआत होते ही कौन खिलाड़ी घर से बाहर जाता है।

Content Writer: suman prajapati

Ankita LokhandecriedhusbandVicky JainactionsBigg Boss 17houseTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...