main page

वीडियो शेयर कर अंकिता लोखंडे ने की सुशांत के लिए न्याय की मांग, बोलीं 'मामले में हो सीबीआई जांच'

13 August, 2020 05:58:54 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 अगस्त को दो महीने कम्पलीट होने को हैं, लेकिन अभी तक एक्टर की रहस्मयी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। हालांकि सुशांत के दोषी का पता लगाने के लिए लगातार कानूनी कार्रवाई हो रही है। फैंस भी लगातार सुशांत के न्याय की गुहार लगा रहा है। इसी बीच इन दिनों खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक्टर न्याय के लिए हाथों में पोस्टर लेकर  सीबीआई जांच की मांग की है।

बॉलीवुड तड़़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 अगस्त को दो महीने कम्पलीट होने को हैं, लेकिन अभी तक एक्टर की रहस्मयी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। हालांकि सुशांत के दोषी का पता लगाने के लिए लगातार कानूनी कार्रवाई हो रही है। फैंस भी लगातार सुशांत के न्याय की गुहार लगा रहा है। इसी बीच इन दिनों खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक्टर न्याय के लिए हाथों में पोस्टर लेकर  सीबीआई जांच की मांग की है। 

Bollywood Tadka


हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो कह रही है तुम जानते हो सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ। सुशांत के लिए न्याय चाहिए और मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 अगस्त को दो महीने कम्पलीट होने को हैं, लेकिन अभी तक एक्टर की रहस्मयी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। हालांकि सुशांत के दोषी का पता लगाने के लिए लगातार कानूनी कार्रवाई हो रही है। फैंस भी लगातार सुशांत के न्याय की गुहार लगा रहा है। इसी बीच इन दिनों खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक्टर न्याय के लिए हाथों में पोस्टर लेकर  सीबीआई जांच की मांग की है।  बता दें अंकिता सुशांत सिहं केस में अब तक कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। उन्होने बिहार पुलिस को बताय था कि रिया सुशांत को परेशान करती थी। रिया के प्रेशन और लगातार ब्लैकमेल के कारण सुशांत काफी डिप्रेस हो गए थे।

Bollywood Tadka


ankita lokhandedemandscbiinquirysushant singh caseTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...