main page

अंकिता लोखंडे ने 'बिग बॉस 17' में की अपने अभिनय करियर के बारे में चर्चा

Updated 01 November, 2023 03:37:32 PM

अंकिता लोखंडे ने कम उम्र में मनोरंजन उद्योग में अपनी शुरुआत की और लोकप्रिय टीवी सीरीज़ "पवित्र रिश्ता" में अर्चना के रूप में अपनी भूमिका से कई लोगों का दिल जीत लिया। वह अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 के घर में एक नई यात्रा पर निकल पड़ी हैं।

नई दिल्ली।  अंकिता लोखंडे ने कम उम्र में मनोरंजन उद्योग में अपनी शुरुआत की और लोकप्रिय टीवी सीरीज़ "पवित्र रिश्ता" में अर्चना के रूप में अपनी भूमिका से कई लोगों का दिल जीत लिया। वह अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 के घर में एक नई यात्रा पर निकल पड़ी हैं। अंकिता ने हाल ही में लोकप्रिय रियलिटी शो में एक काँटेस्टेन्ट के साथ अपने अभिनय करियर से लेकर डेट तक के बारे में चर्चा की। 

 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके माता-पिता उनके निर्णयों में जीवन भर अविश्वसनीय रूप से सहायक रहे हैं। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसका कैप्शन है:“शी हैज डन इट ऑल, बट इट हैज नेवर बीन इजी। वॉच आउट धाकड़ गर्ल अंकिता बी द रियल डील ऑन बिग बॉस 17!" 

अंकिता की यात्रा चुनौतियों के सामने उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और लचीलेपन का प्रमाण है। जैसे ही उन्होंने बिग बॉस 17 में प्रवेश किया प्रशंसक अपनी प्रिय अभिनेत्री को देखने और घर में नई यादें बनाने की उम्मीद कर रहे हैं। सत्रह साल से बिग बॉस 17 तक अंकिता लोखंडे का परिवर्तन दृढ़ संकल्प, विकास और नए रोमांच की खोज की कहानी है। प्रशंसक उनके पति विक्की के साथ बिग बॉस के घर में उनके हर कदम पर उत्सुकता से नजर रख रहे हैं, इस उम्मीद में कि वे जीतेंगे।

Content Editor: Varsha Yadav

अंकिता लोखंडेबिग बॉस 17Salman KhanAnkita LokhandeVicky Jainपवित्र रिश्ता

loading...