main page

Video: अंकिता लोखंडे के घर शुरू हुई मेहंदी की रस्म, येलो साड़ी पहने बालों में कजरा लगाए बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 15 October, 2021 11:28:55 AM

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की खबरें छाई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मेहंदी की रस्मों के लिए तैयार बैठी नजर आ रही हैं। अंकिता का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है। शेयर किए गए वीडियो में अंकिता लोखंडे येलो कलर की साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी मेहंदी की रस्म चल रही है। उ

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की खबरें छाई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मेहंदी की रस्मों के लिए तैयार बैठी नजर आ रही हैं। अंकिता का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


शेयर किए गए वीडियो में अंकिता लोखंडे येलो कलर की साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी मेहंदी की रस्म चल रही है।

 

उनके सामने हरी चूड़ियों से भरी थाली भी नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही हैं और झूम झूम कर दोस्तों के संग डांस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को देख फैंस को लग रहा है कि अंकिता लोखंडे सच में शादी की तैयारियों में है तो आपको बता दें, ये वीडियो अंकिता की असली शादी की नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन शादी का है। 


 


 

Content Writer: suman prajapati

Ankita LokhandeMehndi ceremonyvideo viralTelevision NewsBollywood News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...