main page

Video: बाॅयफ्रेंड संग रोमांस करने के चक्कर में  बर्थडे बैश में Opps Moment का शिकार हुईं अंकिता लोखंडे!

Updated 20 December, 2020 12:13:48 PM

बाॅलीवुड हसीनाएं अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार ये एक्ट्रेसेस अपनी छोटी ड्रेसेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ भी हुआ।

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाएं अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार ये एक्ट्रेसेस अपनी छोटी ड्रेसेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ भी हुआ।

Bollywood Tadka

दरअसल,अंकिता लोखंडे ने 19 दिसंबर को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शाम को एक्ट्रेस ने दोस्तों संग इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। अंकिता ने पार्टी में दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की।

Bollywood Tadka

इस दौरान अंकिता बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग रोमांटिंक होती भी नजर आईं। वह कभी विक्की के गालों पर किस करती नजर आईं तो कभी लिपलाॅक हालांकि इस सब के बीच अंकिता वॉर्डरोब मिसफंक्शनका शिकार हो गईं।

Bollywood Tadka

पार्टी में अंकिता शिमरी कलर की शाॅर्ट ड्रेस में नजर आई। जैसे ही अंकिता विक्की से लिपटने लगी उस दौरान उनकी ड्रेस थोड़ी सी ऊपर उठ गई। अंकिता का पार्टी का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अंकिता ने 'पवित्रा रिश्ता' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। 'पवित्रा रिश्ता' से अंकिता को एक अलग पहचान मिली।  अंकिता ने फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

इसमें वह झलकारी बाई के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत अहम किरदार में थीं। इस फिल्म के बाद अंकिता टाइगर श्राॅफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में भी नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ankita lokhandeoops momentbirthday bashrashami desaivicky jainBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...