main page

चर्चा में है अंकिता की शेयर की ये तस्वीर, छिपाया इस मशहूर स्टार का चेहरा

Updated 12 January, 2019 01:46:42 PM

टीवी एक्टर अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने बाॅलीवुड डेब्यू के चलते काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर सेयर क। इस तस्वीर में जहां कंगना और अंकिता का चेहरा साफ दिख रहा है।

मुंबई: टीवी  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने बाॅलीवुड डेब्यू के चलते काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की।इस तस्वीर में जहां कंगना और अंकिता का चेहरा साफ दिख रहा है। वहीं एक शख्स के चेहरे को अंकिता ने छुपाया हुआ है जिसकी वजह से उन्होंने इस एक्टर के चेहरे को ही धुंधली कर दी है। उनकी यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।                                                   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#manikarnika #jhalkaribai #manikarnikamusiclaunch #manikarnikaon25thjan2019 ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Jan 9, 2019 at 11:25pm PST

 

ऐसा माना जा रहा है कि अंकिता ने यह काम इसलिए किया है क्योंकि वह इस एक्टर की पहचान को छुपाना चाहती है, क्योंकि यह एक्टर फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आने वाला है।

Bollywood Tadka,अंकिता लोखंडे इमेज, कंगना रनौत इमेज,ताहिर शब्बीर इमेज

कौन है ये शख्स

अंकिता ने इस तस्वीर में जिस शख्स का चेहरा छिपा रही हैं वह और कोई नहीं बल्कि एक्टर ताहिर शब्बीर है। ताहिर कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

Bollywood Tadka,अंकिता लोखंडे इमेज, कंगना रनौत इमेज,ताहिर शब्बीर इमेज

फिल्म की बात करें तो इसमें अंकिता झलकारी बाई के दमदार किरदार में नजर आएंगी। वही कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के रूप में दिखेंगी। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka,अंकिता लोखंडे इमेज, कंगना रनौत इमेज,ताहिर शब्बीर इमेज

: Smita Sharma

ankita lokhande hinid newsshared pictureinstagramkangana ranaut hindi newsTaher Shabbir hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...