main page

'सुशांत सर नहीं होंगे इस बार आप उन्हें मिस करेंगी?' जवाब में बोलीं अंकिता 'छोटू अब बड़े हो जाओ तुम' तो यूजर्स ने किया ट्रोल

Updated 03 July, 2021 11:27:04 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे स्टारर  शो पवित्र रिश्ता अब बिलकुल नए अंदाज में वापसी करने जा रहा है। अंकिता अर्चना बन एक बार फिर लोगों के दिलों में राज करने लौट रही हैं लेकिन इस बार उनके मानव सुशांत नहीं बल्कि शहीर शेख होंगे।वहीं हाल ही में इस बीच शो को लेकर पहली बार अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया सामने आई है। हालांकि इस अंकिता की इस प्रतिक्रिया को देख यूजर्स उन पर भड़क गए हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे स्टारर  शो पवित्र रिश्ता अब बिलकुल नए अंदाज में वापसी करने जा रहा है। अंकिता अर्चना बन एक बार फिर लोगों के दिलों में राज करने लौट रही हैं लेकिन इस बार उनके मानव सुशांत नहीं बल्कि शहीर शेख होंगे।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में इस बीच शो को लेकर पहली बार अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया सामने आई है। हालांकि इस अंकिता की इस प्रतिक्रिया को देख यूजर्स उन पर भड़क गए हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, जब अपने घर से बाहर निकलीं तो गाड़ी के पास फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और शो को लेकर कई सवाल किए। अंकिता से पैपराजी ने पूछा-'सुशांत सर नहीं होंगे ना इस बार शो में, तो आप उन्हें मिस करेंगी?' इस सवाल के जवाब में अंकिता ने कहा-'छोटू अब बड़े हो जाओ तुम। ये कहती हुईं अंकिता अपनी गाड़ी में बैठ गईं और फोटोग्राफर खिलखिला कर हंस दिया।' अंकिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंकिता का ये रवैया देख यूजर्स उन पर काफी भड़क रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा-'इसमें किस का बात की नौटंकी है भाई, एक इंसान जो दुनिया में नहीं  तो वो भी उसके पीछे मरे तब प्यार कहलाएगा क्या।' एक ने लिखा-'अंकिता को कम से कम हां तो बोलना चाहिए।' एक यूजर ने लिखा-'मुझे नहीं पता पर मुझे ये पसंद नहीं है।' देखें यूजर्स के कमेंट....

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को अपने करियर का सबसे बड़ा जम्प इसी टीवी शो ने दिया था। सुशांत के मासूम चेहरे और शानदार अभिनय ने इस शो को टीआरपी की बुलंदियों तक पहुंचा दिया था। सुशांत और अंकिता का रिश्ता भी इसी शो के दौरान परवान चढ़ा था।

 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandetrolledSushant Singh RajputBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...