main page

Ankita-Vicky ने सेलिब्रेट की अपने ड्रीम होम की फर्स्ट एनिवर्सरी, खास मौके पर लिया गुरू का आशिर्वाद

Updated 12 June, 2023 01:14:08 PM

अंकिता और विक्की ने बीते दिन अपने ड्रीम हाउस में शिफ्ट होने का एक साल पूरा होने पर जश्न मनाया।

मुंबई। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी के चलते अब अंकिता ने अपने घर की फर्स्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है और फैंस के साथ भी ये खुशी शेयर की।

Bollywood Tadka

अंकिता और विक्की ने बीते दिन अपने ड्रीम हाउस में शिफ्ट होने का एक साल पूरे होने पर जश्न मनाया। कपल पिछले साल 10 जून को अपने नए घर में शिफ्ट हुआ था। अपने नए घर में एक साल पूरा होने की खुशी में अंकिता और विक्की ने एक छोटी सी पूजा भी रखी थी। इसकी फोटोज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पूजा के लिए अंकिता ने कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज के साथ खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी थी। उन्होंने स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ अपने आउटफिट को एक्सेसराइज़ किया। अंकिता ने अपे बाल जूड़े में बांधे हुए थे। वहीं विक्की ने ग्रीन कलर का कुर्ता सेट पहना था। 

एक्ट्रेस ने अपने 'हैप्पी प्लेस' पर एक साल पूरा होने पर ग्रेटिट्यूड और एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए एक लंबा नोट शेयर किया। अंकिता ने लिखा, "हमारे हैप्पी प्लेस का एक साल मुबारक हो ... टाइम रियली फ्लाइस राइट !! मुझे अभी भी याद है जब आपने हमारे लिए यह घर खरीदा था तो आप कितने एक्साइटेड और खुश थे क्योंकि यह मुंबई में आपका पहला घर था." अभिनेत्री ने आगे कहा, "और आखिरकार जिस दिन हम शिफ्ट हुए, आह !! कितना खूबसूरत और यादगार दिन था..”

Bollywood Tadka

अंकिता ने लिखा, ‘वो 10-06-22 था और कल हमने अपने हैप्पी प्लेस का एक साल पूरा किया...एक पूरा साल!!!” अंकिता ने इस एक साल को एक रोलरकोस्टर के रूप में डिस्क्राइब करते हुए कहा, "यह बहुत सारी भावनात्मक और बहुत सारी खूबसूरत फीलिंग्स और ढेर सारे प्यार और यादों के साथ एक रोलर कोस्टर रहा है.. जब मैं अपने घर को देखती हूं तो मैं केवल ब्लेस महसूस करती हूं और बहुत ग्रेटिट्यूड महसूस करती हूं..इसलिए थैंक्यू बेबी मुझे हमारा घर देने के लिए जिसे हम अपना हैप्पी प्लेस कहते हैं... हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी डियर होम।"

Bollywood Tadka

इसी बीच अंकिता ने अपने गुरु नमोस्तु आचार्य श्री के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने उनके प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए कैप्शन में लिखा, "नमोस्तु आचार्य श्री ... हमारे घर आने के लिए धन्यवाद और इसे स्वर्ग में बदल दिया. हमारे घर पर एक रात बिताना एक सच्चा आशीर्वाद था.. सिर्फ सुनने से इतना कुछ सीखा।" हम वास्तव में हमारी लाइफ के स्पेशल डे पर इससे ज्यादा नहीं मांग सकते हैं. आपने हम सभी को जो आशीर्वाद दिया और हमारे स्थान को वास्तव में खुशहाल बनाया, उसके लिए धन्यवाद ... लास्ट बट नॉट द लीस्ट हमारे सभी के लिए नहीं परिवार के सदस्यों और हमारे दोस्तों को इतना प्यार और हमारी जिंदगी में ढेर सारी दुआएं देने के लिए.. ढेर सारा प्यार विक्की और अंकिता।"

Bollywood Tadka

बता दें कि एक रियलिटी टीवी शो में विक्की ने शेयर किया था कि किस तरह उन्होंने पत्नी अंकिता को ध्यान में रखते हुए अपने सपनों का घर चुनने के लिए खास ख्याल रखा था. उन्होंने अंकिता को ध्यान में रखते हुए ब्लॉक और बिल्डिंग फ्लोर का सिलेक्शन किया था। विक्की ने शो में कहा, "मैंने चार विंग्स ए, बी, सी, डी... में से ए-विंग को अंकिता के ए के मुताबिक चुना। 35 मंजिलों में से मैंने 19वीं मंजिल इसलिए चुनी, क्योंकि अंकिता का बर्थडे 19 दिसंबर है।"

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ankita LokhandeVICKY JAINNDREAM HOMEANNIVERSARYCELEBRATIONSOCIAL MEDIAACTRESS

loading...