main page

वेकेशन पर गए स्टार्स को अन्‍नू कपूर की नसीहत-'दुनिया महामारी से लड़ रही है ऐसे में किसी मजलूम की बद्दुआ क्‍यों लेना'

Updated 23 April, 2021 03:41:32 PM

जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार किए हैं। वहीं कुछ स्टार्स मालदीव से लेकर गोवा तक में लगातार वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। ऐसे में स्टार्स को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। इस बीच बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अन्‍नू कपूर ने कोरोना काल में वेकेशन पर गए स्टार्स की क्‍लास लगाई है।अन्‍नू कपूर ने ऐसे स्टार्स को तगड़ी नसीहत देते हुए कहा कि ऐसा कर वह मजलूमों की बद्दुआ क्‍यों लेना चाहते हैं?

मुंबई: जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार किए हैं। वहीं कुछ स्टार्स मालदीव से लेकर गोवा तक में लगातार वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। ऐसे में स्टार्स को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है।

Bollywood Tadka

इस बीच बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अन्‍नू कपूर ने कोरोना काल में वेकेशन पर गए स्टार्स की क्‍लास लगाई है।अन्‍नू कपूर ने ऐसे स्टार्स को तगड़ी नसीहत देते हुए कहा कि ऐसा कर वह मजलूमों की बद्दुआ क्‍यों लेना चाहते हैं?

Bollywood Tadka

उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा- 'मैं विनम्रता पूर्वक सभी क्षेत्रों के अमीर और मशहूर लोगों से आग्रह करता हूं कि वह विदेशी स्थानों पर छुट्टियां मनाते हुए अपनी तस्वीरें ऐसे समय में पोस्ट न करें, जब दुनिया के अधिकांश लोग महामारी से पीड़ित हैं। किसी को जला के मजलूमों की बद्दुआ क्‍यों लेना?'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

अन्नू कपूर के इस ट्वीट की हर कोई तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने लिखा-'बहुत सही कहा अन्‍नू जी। देश में हालात बदतर हो रहे हैं। यह दुखदायी है। लोगों को इस खराब समय में ऐसी तस्‍वीरें नहीं शेयर करनी चाहिए। हम सभी को ईश्‍वर से प्रार्थना करनी चाहिए कि अब और लोगों की जान न जाए।'

Bollywood Tadka

अन्नू कपूर सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक कविता की कुछ पंक्‍त‍ियां पोस्‍ट कीं। उनकी इस कविता को भी मौजूदा कोरोना महामारी से ही जोड़कर देखा जा रहा है। अन्‍नू कपूर इसमें लिखते हैं कि दुनिया को कंफ्यूजन देने वालों की कमी नहीं है, दम है तो सॉल्‍यूशन दो।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अन्‍नू कपूर जल्द ही अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' फिल्‍म में नजर आएंगे। फिल्‍म में रिया चक्रवर्ती भी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह पहली बार पर्दे पर नजर आएंगी।कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्‍म की रिलीज फिलहाल टाल दी गई है। इसके अलावा वह 'दरबान' फिल्म पर भी काम कर रहे हैं। इसमें वह नैरेटर की भूमिका में हैं।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

annu kapoorcelebritiesluxury vacation photoscorona pandemicBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...