main page

'जल्द आ रहा है SSR सीजन 2' सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का ट्वीट, यूजर बोले-'तुम्हारी बारी भी आएगी'

Updated 29 May, 2021 10:53:57 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजूपत को निधन को एक साल पूरा होने जा रहा है।अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि सुशांत ने  आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी। हाल ही में एक्टर के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं सुशांत के फैंस लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इसी बीच निर्देशक अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत पहली पुण्यतिथि से पहले कुछ ऐसा ट्वीट रकर दिया, जिसे देख यूजर्स गुस्से में आ गए

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजूपत को निधन को एक साल पूरा होने जा रहा है।अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि सुशांत ने  आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी। हाल ही में एक्टर के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं सुशांत के फैंस लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच निर्देशक अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत पहली पुण्यतिथि से पहले कुछ ऐसा ट्वीट रकर दिया, जिसे देख यूजर्स गुस्से में आ गए। इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाते हुए कह डाला कि आपको किसी की मौत का मजाक नहीं बनाना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा-'एसएसआर सीजन 2 जल्द आ रहा है।' बस देखते ही देखते उनका ट्वीट वायरल हो गया।  यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। लोगों ने ना सिर्फ उन्हें ट्रोल किया बल्कि उनकी फिल्मों पर भी सवाल खड़े कर दिए।

Bollywood Tadka
एक यूजर ने लिखा- 'क्या आप ऐसा कह कर किसी की मौत का मजाक उड़ा रहे हैं?' 

Bollywood Tadka

अन्य एक यूजर ने लिखा-'कितनी बार उसकी आत्मा को तंग करेंगे ये लोग।'

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इतनी जलन। तुम्हारी बारी भी आएगी, धैर्य तो रख लो।'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन से सभी सकते में आ गए थे। इसके बाद उनकी मौत के केस को लेकर काफी दिनों तक बहस होती रही। पहले इस मामले को मुंबई पुलिस ने अपने हाथ में लिया था लेकिन सुशांत के पिता रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया था।  

Bollywood Tadka

इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भी अपनी जांच शुरू की थी और कई स्टार्स से पूछताछ की थी। ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को भी जेल हुई थी। हालांकि, एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती को बेल मिल गई थी। वहीं शुक्रवार को सुशांत के फ्लैटमेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। एनसीबी की टीम ने सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया और अब 5 दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया है। 

Content Writer: Smita Sharma

sushant singh rajputanubhav sinhabrutally trolledssr season 2 comingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...