main page

Self Quarantine: इंडिया लौटने के बाद भी मां से नहीं मिल पाए अनुपम, वीडियो कॉल कर मिटाईं दूरियां

Updated 21 March, 2020 09:35:12 AM

बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी मां के बेहद करीब हैं। वह आए दिन पनी मां दुलारी के साथ कई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं लेकिन कोरोना वायरस के चलते वह अपनी मां से नहीं मिल पा रहे हैं। दरअसल, शुक्रवार को अमेरिका से लौटने के बाद उन्होंने प्रि‍कॉशन के लिए अनुपम ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया जिस वजह से भारत आने के बाद वह अपनी मां से नहीं मिले। इससे उनकी मां थोड़ा नाराज हो गईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी मां के बेहद करीब हैं। वह आए दिन पनी मां दुलारी के साथ कई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं लेकिन कोरोना वायरस के चलते वह अपनी मां से नहीं मिल पा रहे हैं। दरअसल, शुक्रवार को अमेरिका से लौटने के बाद उन्होंने प्रि‍कॉशन के लिए अनुपम ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया जिस वजह से भारत आने के बाद वह अपनी मां से नहीं मिले। इससे उनकी मां थोड़ा नाराज हो गईं।  

Bollywood Tadka

अनुपम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाई और अपनी मां से वीडियो कॉल करते दिख रहे हैं। अनुपम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाई और अपनी मां से वीडियो कॉल करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में मां-बेटे का प्यार साफ झलक रहा है। इसके साथ ही पास होते हुए दूर होने तड़प भी वीडियो में साफ दिख रही है।

 

 

अनुपम ने वीडियो शेयर करते हुे कैप्शन में लिखा-'सावधानी बरतते हुए मैंने ये निश्चित किया की मैं मां के पासनहीं जाऊंगा। मैंने जब उनसे वीडियो कॉल की तो शुरू में तो वो गुस्सा हुईं. लेकिन जल्दी ही वो समझ गईं कि इस दूरी की जरूरत क्या है. मां और बेटे की इस दूरी में हम दोनों को ही बुरा लग रहा है। पर क्या करे ? आजकल के माहौल में ये जरूरी है! #DulariiRocks...Always।

 

 

अनुपम के अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही टीवी सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' में नजर आएंगे।अनुपम इस सीरीज की शूटिंग के लिए पिछले कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क में थे। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है। इसी वजह से वो भारत वापस आ गए। वहीं भारत आने के बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा-'मैं बस अभी आया हूं और एयरपोर्ट पर टेस्ट भी करवाया जहां मुझे क्लीन चिट दिया गया लेकिन मैं घर पर ही रहकर सेल्फ-आइसोलेशन में रहूंगा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि एक तरफ कुछ स्टार्स इस बीमारी को लेकर कितने गंभीर हैं और विदेश से आते ही जांच करवा रहे हैं, वहीं एक दिन पहले यानि शुक्रवार को ही सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही सामने आई। कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत आई थीं और वह संक्रमित थीं। आरोप है कि लखनऊ एयरपोर्ट पर वह चकमा देकर बाहर निकल आईं और 4 स्‍थानों पर पार्टी की। अब उनका कोरोना पॉजिटिव आया है। पुलिस ने उन पर FIR दर्ज कर ली है।
 

: Smita Sharma

anupam kherisolationvideo callmotherDulariCoronaVirussocial distancekanika kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...