main page

पिता को याद कर इमोशनल हुए 'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत, बोले- आपसे बहुत कुछ कहना है, किसी दिन मिलकर कहूंगा

30 March, 2021 04:14:05 PM

शो ''अनुपमा'' फेम एक्टर पारस कलनावत के पिता भूषण कलनावत का 27 मार्च को निधन हो गया था। पिता की मौत के बाद पारस गहरे सदमे में हैं। पारस ने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ में इमोशनल नोट भी लिखा है।

मुंबई. शो 'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत के पिता भूषण कलनावत का 27 मार्च को निधन हो गया था। पिता की मौत के बाद पारस गहरे सदमे में हैं। पारस ने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ में इमोशनल नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka
पारस ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें एक में पारस पिता को कुछ खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में पारस पिता के पोज दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में पारस मां और पिता के साथ नई गाड़ी का मुहूर्त करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए पारस ने लिखा- 'दुनिया के सबसे बेस्ट पापा के लिए, आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए आपको गले लगा कर थैंक्यू कहना चाहता था। मुझे अफसोस है कि मैं आपको बता नहीं पाया कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। आप मेरे सुपरहीरो हैं और हमेशा रहेंगे। काश मैं यह जान पाता कि यह आखिरी बार था जब मैं आपको काम के लिए छोड़कर जा रहा था।  मुझे पता होता कि यह आपका आखिरी जन्मदिन है। मुझे पता है कि हमेशा की तरह आप मेरी पोस्ट पढ़ने वाले पहले शख्स होंगे। बहुत कुछ कहना है, किसी दिन मिलकर कहूंगा। आई लव यू पापा। मुझे पता है कि आप मुझे देख रहे होंगे। मैं खुद को मजबूत बनाए रखूंगा।

इसके अलावा पारस ने पिता के साथ ली हुई आखिरी तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वह मुस्कुराते हुए पिता के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए पारस ने लिखा- 'मैं तो बस कमाता था, घर तो पापा चलाते थे। मुस्कुराते हम सब थे क्योंकि घर में खुशियां पापा ही तो लाते थे। कुछ कहते नहीं थे, पापा दिल ही दिल में बहुत कुछ सह जाते थे। नाराज हो जाता उनसे तो पापा झट से मुझे मनाते थे। कुछ अच्छा कह देता तो पापा बच्चों की तरह शर्माते थे। जब कभी मुझपर उंगलियां उठी पापा मेरे लिए पूरी दुनिया से लड़ जाते थे। खुद के सपने नीलाम कर दिए पापा मुझे बड़े सपने दिखाते थे। शब्द कम पड़ जाते हैं उनके लिए, पापा मुझे जान से भी ज्यादा चाहते थे। आपका गट्टू। हमारी आखिरी तस्वीर, आपकी आखिरी तस्वीर।' पारस के इन इमोशनल नोट्स ने फैंस को भी भावुक कर दिया है।
बता दें पारस के पिता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उस दौरान पारस शो की शूटिंग में बिजी थे। जब तक पारस अस्पताल पहुंचे तब तक उनके पिता इस दुनिया को अलविका कह चुके थे। पारस के साथ सेट से एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और एक्टर सुधांशु पांडे समेत कई स्टार्स और क्रू मेंबर्स भी अस्पताल पहुंचे थे।

Bollywood Tadka


anupamaafameparas kalnawatsharesemotionalpostfather bhushan kalnawatdeathTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...