main page

अनुष्का ने पति और देवरों संग की पार्टी, ऐसे मनाया जीत का जश्न

Updated 27 August, 2019 01:01:58 PM

अपने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को हराने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम जश्न मना रही है और इस जश्न में शामिल हुई हैं टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा । केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से याच पार्टी करते हुए फोटो शेयर किया

बॉलीवुड तड़का टीम। अपने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को हराने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम जश्न मना रही है और इस जश्न में शामिल हुई हैं टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा । केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से याच पार्टी करते हुए फोटो शेयर किया। इसके अलावा एक बूमरैंग वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है जिसमें विराट, अनुष्का, मयंक अग्रवाल और रविचंद्रन अश्विन भी शामिल है। वीडियो में सभी लोग विक्ट्री साइन दिखा रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Endless blues 🌊💙

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on Aug 26, 2019 at 4:29pm PDT

एक इंटरव्यू के दौरान, राहुल ने विराट और अनुष्का की तारीफ़ की थी। उन्होंने कहा था, "अनुष्का मेलबर्न मैच देखने के लिए वहां थीं। मैं तब अपने परफॉर्मेंस को लेकर टेंशन में था और मैं कुछ सोच नहीं पा रहा था। तब, अनुष्का मेरे कमरे में आई और मुझसे कहा कि उन्हें अकेले नहीं छोड़ेंगी। मैं और विराट तुमको इससे बाहर निकालेंगे और सब ठीक हो जाएगा। 

Bollywood Tadka, Kl rahul with Anushka Sharma

अनुष्का विराट के साथ दुनिया की सैर कर रही हैं। उनके इस दौरे के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस बीच, वर्कफ़्रंट पर, अनुष्का को आखिरी बार आनंद एल राय की 'जीरो ’में देखा गया था जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

Bollywood Tadka, Virat And Anushka

: Smita Sharma

Anushka SharmaIndian Cricket TeamVirat KohaliKL RahulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...