main page

Video: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच घर से बाहर स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा, पैपराजी को फोटोज लेने से किया मना

Updated 03 October, 2023 03:40:24 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को काफी लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का फिर से प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस जल्द पति विराट कोहली के दूसरे बच्चे को जन्म देगीं। हालांकि, इन सब खबरों पर अभी विरुष्का ने कोई पुष्टि नहीं की है। प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच हाल ही में घर से बाहर स्पॉट किया गया, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को काफी लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का फिर से प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस जल्द पति विराट कोहली के दूसरे बच्चे को जन्म देगीं। हालांकि, इन सब खबरों पर अभी विरुष्का ने कोई पुष्टि नहीं की है। प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच हाल ही में घर से बाहर स्पॉट किया गया, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा कार में बैठी हैं और पैपराजी को उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए मना कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर की शर्ट में कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं।

 

 

कैसे उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाहें

दरअसल, कुछ समय पहले एक्ट्रेस को पति विराट के साथ मुंबई के एक मैटरनिटी क्लीनिक में देखा गया था। उस वक्त अनुष्का और विराट ने पैपराजी को तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट न करने की गुजारिश की थी। ऐसे में कहा जाने लगा कि शायद अनुष्का प्रेग्नेंट हैं, इसलिए वह मीडिया के सामने आने से मना कर रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी।  

Content Writer: suman prajapati

Anushka Sharmadeniesphotosspottedhomepregnancy Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...