main page

प्रेग्नेंसी की वजह से अनुष्का शर्मा ने नहीं रखा व्रत? करवा चौथ पर मजे से स्नैक्स खाती नजर आईं 'मिसेज कोहली'

Updated 02 November, 2023 04:05:30 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल की तरह इस बार भी करवा चौथ का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया, लेकिन हर साल पति विराट कोहली के लिए व्रत रखने वाली अनुष्का शर्मा ने व्रत नहीं रखा। सोशल मीडिया पर उनकी करवा चौथ सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर भी सामने नहीं आई। उल्टा वह इस मौके पर स्नैक्स की फोटो शेयर करती नजर आई।

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल की तरह इस बार भी करवा चौथ का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया, लेकिन हर साल पति विराट कोहली के लिए व्रत रखने वाली अनुष्का शर्मा ने व्रत नहीं रखा। सोशल मीडिया पर उनकी करवा चौथ सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर भी सामने नहीं आई। उल्टा वह इस मौके पर स्नैक्स की फोटो शेयर करती नजर आई। एक्ट्रेस का यह पोस्ट देख एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी का बाजार गर्म हो गया।
 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बेक्ड फ्राइज़ का एक पैकेट शेयर किया, जिसे वह उस समय खा रही थीं। इससे ये तो पक्का हो गया कि अनुष्का ने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा और वो इस मौके पर आराम से खा-पी रही थी।

 

Bollywood Tadka


बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इसके बाद, उन्होंने 2021 में एक प्यारी सी बेटी वामिका का स्वागत किया। वहीं, अब रिपोर्ट्स की मानें तो विरुष्का जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन इन खबरों के पीछे क्या सचाई है, यह उनसे बेहतर कोई नहीं जानता।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Anushka SharmafastpregnancyeatingsnacksKarva ChauthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...