main page

टीम बनाकर अनुष्का-विराट ने खेला बैडमिंटन, फैंस के साथ विरुष्का ने दिए हैप्पी पोज

Updated 25 April, 2023 05:03:36 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में बेंगलुरु में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक टीम बनाकर बैडमिंटन खेला। इस दौरान विरुष्का बेहद खुश नजर आए। कपल की ये तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में बेंगलुरु में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक टीम बनाकर बैडमिंटन खेला। इस दौरान विरुष्का बेहद खुश नजर आए। कपल की ये तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा टीम बनाकर एक दूसरे के साथ बैडमिंटन खेल रहे हैं। खेल के बाद कपल ने अपने फैंस के साथ खूब पोज भी दिए।

 

इस दौरान अनुष्का जहां Puma ब्रांड के ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। वहीं उनके पति धारीदार शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए। कपल की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकदा एक्स्प्रेस में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म के जरिए अनुष्का पूरे चार साल बाद एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं।

 

 


 

Content Writer: suman prajapati

Anushka SharmaplaysbadmintonVirat KohliphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...