main page

Good News: दूसरी बार मां बनीं अनुष्का शर्मा, घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 20 February, 2024 10:15:23 PM

बी-टाउन से हाल ही में एक दिल खुश करने देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। जी हां, आपने ठीक सुना। अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बन गई हैं। अनुष्का ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।


मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में एक दिल खुश करने देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। जी हां, आपने ठीक सुना। अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बन गई हैं। अनुष्का ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया हालांकि इस खुशखबरी को कपल ने लगभग 5 दिन बाद शेयर किया। अनुष्का-विराट ने अपने लाडले का नाम 'अकाय' रखा है।

 

अनुष्का ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'हमें यह बताते हुए अत्यधिक खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है। हमने अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।' 

Bollywood Tadka

 


विराट कोहली ने 2017 में अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था।  2021 में कपल ने प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम वामिका कोहली रखा। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmaVirat KohliwelcomesonAkaayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...