main page

'बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी के भाई गुणरंजन को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

Updated 15 June, 2022 07:51:37 AM

बीते कुछ दिनों से स्टार्स को जान से मारने की धमकियां मिलने के मामले बढ़ रहे हैं। पंजाबी सिंगर सिंद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकियां मिली थीं। वहीं अब ''बाहुबली'' फेम अनुष्का शेट्टी के भाई  गुणरंजन शेट्टी को भी जान से मारने की धमकी मिली है। गुणरंजन शेट्टी एक बिजनेसमैन हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शेट्टी के भाई गुणरंजन को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बिजनेस से राजनीति में आने वाले गुणरं

मुंबई: बीते कुछ दिनों से स्टार्स को जान से मारने की धमकियां मिलने के मामले बढ़ रहे हैं। पंजाबी सिंगर सिंद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकियां मिली थीं। वहीं अब 'बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी के भाई  गुणरंजन शेट्टी को भी जान से मारने की धमकी मिली है।

Bollywood Tadka

गुणरंजन शेट्टी एक बिजनेसमैन हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शेट्टी के भाई गुणरंजन को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बिजनेस से राजनीति में आने वाले गुणरंजन ने कर्नाटक सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग की है। इसके साथ ही कर्नाटक के राज्य गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र को इस मामले को लेकर एक लेटर भी भेजा है।

Bollywood Tadka

क्या है मामला

खबरें हैं किगुणरंजन को मिल रही धमकियों का पूरा मामला मानवीथ राय से जुड़ा है। कथित तौर पर गुणरंजन और मानवीथ दिवंगत डॉन मुथप्पा राय के साथ काम करते थे हालांकि साल 2020 में मुथप्पा के निधन के बाद उनका रिश्ता खराब हो गया था इसलिए दोनों अलग हो गए थे।

Bollywood Tadka

 

इसके बाद गुणरंजन ने राजनीति जॉइन कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुणरंजन का मानना है कि उन्हें मिल रहीं धमकियों का ताल्लुक मानवीथ से है हालांकि मानवीथ ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। मानवीथ ने कहा है कि उनका गुणरंजन से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने राकेश मल्ली से पूछताछ की थी। 

Bollywood Tadka

अनुष्का शेट्टी की बात करें तो वह साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। उन्हें आखिरी बार निशब्दम में देखा गया था। इन दिनों वह अपने नए प्रोजैक्ट की शूटिंग में बिजी है। रा रा कृष्णय्या फेम महेश पी प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशंस के तहत बनने वाले वेंचर को बड़े पैमाने पर डायरेक्ट करेंगे लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Content Writer: Smita Sharma

Anushka ShettybrotherGunaranjan Shettydeath threatsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...