main page

Video में देखें, अपारशक्ति खुराना ने जारी किया 'चौपाई साहिब'

Updated 15 September, 2021 03:19:06 PM

अपनी नई फिल्म हेलमेट की सफलता के बाद अपारशक्ति खुराना ने अब एक शबद, "चौपाई साहिब" जारी किया है जिसके लिए उन्होंने अपनी आवाज में गाया है। गायन एक प्रतिभा है जो उनके पास स्वाभाविक रूप से है और अभिनेता ने आध्यात्मिक कारण के लिए अपनी आवाज देने का फैसला किया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी नई फिल्म  हेलमेट की सफलता के बाद अपारशक्ति खुराना ने अब एक शबद, "चौपाई साहिब" जारी किया है जिसके लिए उन्होंने अपनी आवाज में गाया है। गायन एक प्रतिभा है जो उनके पास स्वाभाविक रूप से है और अभिनेता ने आध्यात्मिक कारण के लिए अपनी आवाज देने का फैसला किया। उन्होंने शबद के लिए आशीर्वाद लेने के लिए दिल्ली में गुरुद्वारा बंगला साहिब का भी दौरा किया। 

शबद के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने कहा, “चौपाई साहिब मेरे दिल के बहुत करीब है। एक दोस्त ने मुझे लॉकडाउन के दौरान भेजा था और मैं तुरंत उससे जुड़ गया। तब से आकृति और मैं इसे रोज सुन रहे हैं। यह सुनते ही अरजोई इस दुनिया में आ गईं। मैं शबद और उसके दर्शन के साथ एक गहरा आध्यात्मिक संबंध महसूस करता हूं। मैंने एक कलाकार के रूप में चौपाई साहिब के लिए अपनी पूरी क्षमता ,अपना दिल लगाया  है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा। 

"चौपाई साहिब" को अपारशक्ति खुराना ने गाया है और इसका संगीत गोल्डबॉय ने दिया है और यह यूट्यूब पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


Aparshakti KhuranaThe Shabad Chaupai Sahibअपारशक्ति खुरानाचौपाई साहिब
loading...