main page

अपारशक्ति खुराना ने शिकागो में साउथ एशियन फिल्म इन अमेरिका (SAFA) में बड़ी जीत हासिल की

Updated 28 September, 2023 11:33:54 AM

अपनी कला के प्रति अपारशक्ति खुराना की दृढ़ प्रतिबद्धता ने बड़ी जीत हासिल की है

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अपनी कला के प्रति अपारशक्ति खुराना की दृढ़ प्रतिबद्धता ने बड़ी जीत हासिल की है, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।  अभिनेता को हाल ही में शिकागो में प्रतिष्ठित साउथ एशियन फिल्म इन अमेरिका (SAFA) से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान उनके लगातार प्रदर्शन के लिए अर्जित किया गया सम्मान है।


किरदारों को प्रामाणिकता के साथ जीवंत करने की अपारशक्ति की प्रतिभा दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ी हुई है। शिकागो में एसएएफए अवॉर्ड्स में उनकी हालिया जीत न केवल उनकी उल्लेखनीय अभिनय प्रतिभा को उजागर करता है बल्कि उनके वैश्विक प्रभाव को भी साबित करते है। कॉमेडी और ड्रमैटिक रोल्स के बीच सहजता से बदलाव करते हुए लगातार प्रदर्शन देने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता ने फिल्म इंडस्ट्री में एक अमिट छाप छोड़ा है। 

अपारशक्ति की रोमांचक परियोजनाओं में  "स्त्री 2" और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के साथ डॉक्यूमेंट्री "फाइंडिंग राम" शामिल है। अतुल सबरवाल ने फिल्म "बर्लिन" का निर्देशन किया है, जिन्होंने एक्टर की वेब श्रृंखला "जुबली" भी लिखा था। फ़िल्म "बर्लिन" को इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिल्स 2023 के लिए चुना जाना, फिल्म उद्योग में अपारशक्ति की बढ़ती प्रमुखता और प्रभाव को उजागर करता है। फ़िल्म जल्द ही भारत में रिलीज़ होगी।

Content Editor: kahkasha

aparshakti khurranasouth aisan film in americaaparshakti filmsapar shakti awardsentertainment news

loading...