main page

सिनेमावाला प्रोडक्शंस की "Section 108" में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जुड़ेंगे अरबाज खान

Updated 25 January, 2024 10:52:34 AM

अभिनेता अरबाज खान की सिनेमाई पेशकश "सेक्शन 108" में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा के साथ सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

मुंबई। अरबाज खान की सिनेमाई पेशकश "सेक्शन 108" में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा के साथ सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। अपनी बहुमुखी अभिनय प्रतिभा और प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध अरबाज खान ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है और शादी के बाद मुझे ये पहली फिल्म ऑफर की गई । यह एक शानदार भूमिका है।"सेक्शन 108 'वास्तव में ऊर्जावान और अद्भुत है! साथ ही, सबसे अच्छी बात यह है कि हमने इस पर चर्चा की और हमने तुरंत इसकी शूटिंग शुरू कर दी।  मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं।"

एक बड़े बिजनेस टाइकून की भूमिका निभाएंगे अरबाज।  अरबाज खान चरित्र में परिष्कार और करिश्मा का मिश्रण डालेंगे जो निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। फिल्म, वर्तमान में अपने दूसरे और अंतिम शेड्यूल में है, 22 जनवरी को लोनावाला में अरबाज खान के साथ शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के साथ कहानी को ऊंचा उठाने की उनकी क्षमता को पहचानते हुए, प्रोडक्शन टीम उन्हें अपने साथ पाकर रोमांचित है।

जैसे-जैसे "सेक्शन 108" अपने अंतिम शेड्यूल के माध्यम से आगे बढ़ रहा है, इस सिनेमाई उद्यम को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है, जो दर्शकों को एक आकर्षक और स्टार-स्टडेड अनुभव का वादा करता है। सिनेमावाला प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और रसिख खान द्वारा निर्देशित, "सेक्शन 108" सिनेमाई परिदृश्य में एक उल्लेखनीय योगदान देने के लिए तैयार है। इस उद्यम के बाद, सिनेमावाला प्रोडक्शंस के फाउंडर, अंकित पांडे और महवाश ने पाइपलाइन में एक और प्रोजेक्ट तैयार किया है - "गुलाब पांडे", सीमा पाहवा द्वारा निर्देशित और अफ़रोज़ आलम द्वारा लिखित है यह फिल्म।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Arbaaz KhanNawazuddin SiddiquiSection 108

loading...