main page

बैंड बाजा बारातः 56 की उम्र में फिर दूल्हा बनेंगे अरबाज खान, मलाइका से तलाक के बाद इस हसीना से करेंगे दूसरा निकाह

Updated 21 December, 2023 01:28:13 PM

खान परिवार में जल्द ही बैंड बाजे की धूम सुनाई देने वाली है। 56 साल के अरबाज खान एक बार फिर दूल्हा बनने के लिए तैयार है। जी हां, मलाइका संग तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप के बाद अरबाज 24 दिसबंर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करने वाले हैं। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. खान परिवार में जल्द ही बैंड बाजे की धूम सुनाई देने वाली है। 56 साल के अरबाज खान एक बार फिर दूल्हा बनने के लिए तैयार है। जी हां, मलाइका संग तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप के बाद अरबाज 24 दिसबंर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करने वाले हैं। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

Bollywood Tadka

 

सलमान खान के भाई अरबाज की शौरा खान संग यह दूसरी शादी होगी। अरबाज और शौरा की पहली मुलाकात अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। कपल की शादी काफी इंटीमेट तरीके से होगी यानी अरबाज-शौरा के निकाह में सिर्फ दोनों के परिवारवाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे।


 

बता दें, अरबाज खान की होने वाली दुल्हन शौरा एक प्रोफेशनल सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स संग काम करती हैं और वह रवीना टंडन व उनकी बेटी राशा की भी मेकअप आर्टिस्ट हैं।

 

बताते चले, अरबाज खान की पहली शादी साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से हुई थी, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया। साल 2017 में दोनों ऑफिशियली तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज ने जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट किया था, लेकिन कुछ समय बाद उनके साथ भी एक्टर का ब्रेकअप हो गया और अब वह फाइनली शोरा से शादी करने वाले हैं।

   

Content Writer: suman prajapati

Arbaaz Khanmarrysecond timewedding daterevealedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood

loading...