main page

WHAT! दूसरी बार मां बनेगी आलिया भट्ट, पति रणबीर संग कर रही हैं दूसरी बेबी की प्लानिंग !

Updated 15 November, 2023 02:42:04 PM

बाॅलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स हैं। कपल ने अपनी लाडली का नाम राहा कपूर रखा है जो हाल ही में 1 साल की हुई है। राहा के 1 साल के होने के बाद से ही  सोशल मीडिया पर इस कपल की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कई खबरें चल रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया कि आलिया अपने दूसरे बच्चे की तैयारी कर रही हैं। हालांकि इन खबरों के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है।

मुंबई: बाॅलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स हैं। कपल ने अपनी लाडली का नाम राहा कपूर रखा है जो हाल ही में 1 साल की हुई है। राहा के 1 साल के होने के बाद से ही  सोशल मीडिया पर इस कपल की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कई खबरें चल रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया कि आलिया अपने दूसरे बच्चे की तैयारी कर रही हैं। हालांकि इन खबरों के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है।

Bollywood Tadka

ये सब बाते काॅफी विद करण 8 के प्रोमो के बाद से शुरू हुईं हैं। दरअसल, हाल ही में करण के शो में आलिया भट्ट और करीना कपूर गेस्ट बनकर आईं। कॉफी विद करण 8 के अपकमिंग एपिसोड में राहा के जन्म के बारे में खुलकर बात करती नजर आएंगी। आलिया शो में ये खुलासा करती भी दिखाई देंगी कि घर में उनके झगड़े की वजह राहा होती हैं।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के अनुसार कॉफी विद करण में आलिया ने खुलासा किया-'कभी-कभी, हम राहा के लिए घर पर लड़ते हैं।' आलिया ने आगे कहा- 'यह ऐसा है जैसे अब वह तुम्हारे पास है, अब मुझे दे दो।' इस बर रणबीर कपूर की चचेरी बहन और  करीना कपूर ने भी रिएक्शन दिया। करीना कहती हैं- 'ये इशारा है कि आप दोनों का एक और बच्चा होना चाहिए ताकि, आप दोनों एक-एक बच्चा संभाल सकें।'

Bollywood Tadka

वहीं एक और रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर राहा को अपनी बेटी के रूप में पाने के लिए आभारी हैं और फिलहाल उनका एकमात्र ध्यान अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के अलावा अपनी बेटी पर है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे दूसरा बच्चा नहीं चाहते। वे निश्चित रूप से दो बच्चे चाहते हैं और कपूर परंपरा को बरकरार रखना चाहते हैं लेकिन तीन साल या उससे भी अधिक समय बाद हो सकता है।

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattRanbir Kapoorplanningsecond babyKareena Kapoor KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...