main page

फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की टीम ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

Updated 23 February, 2018 12:47:57 AM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्द ही आने वाली फिल्म ''नमस्ते इंग्लैंड'' में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरू हो चुकी है। पंजाबियों की शान शहर अमृतसर में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, आज इस फ़िल्म की पूरी टीम ने गोल्डन टेम्पल में माथा टेक कर बाबाजी का आर्शीवाद लिया और अपनी इस नई यात्रा ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्द ही आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरू हो चुकी है। पंजाबियों की शान शहर अमृतसर में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, आज इस फ़िल्म की पूरी टीम ने गोल्डन टेम्पल में माथा टेक कर बाबाजी का आर्शीवाद लिया और अपनी इस नई यात्रा के लिए शुभकामना मांगी।

 

परिणीति और अर्जुन कपूर लंबे समय बाद एकसाथ पर्दे पर वापसी कर रहे और ऐसे में दोनो ने अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के लिए कमर कस ली है।

 

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित फ़िल्म की प्रमुख जोड़ी परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का पहला शेड्यूल आज से शुरू करने जा रहे है। निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह इससे पहले अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत हिट फिल्म 'नमस्ते लंदन' के साथ दर्शकों को गुदगुदा चुके है और अब 'नमस्ते इंग्लैंड' के साथ दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है।

:

arjun kapoorparineeti choprabollywoodbollywood news

loading...