main page

अर्जुन ने मजेदार तरीके से खींची परिणीति की टांग, अब क्या रिएक्शन देगी उनकी को-स्टार?

Updated 30 September, 2018 05:42:13 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को लेकर काफी बिजी हैं। वहीं आए दिन दोनों स्टार एक दूसरे का मजाक बनाते हुए भी नजर आते हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को लेकर काफी बिजी हैं। वहीं आए दिन दोनों स्टार एक दूसरे का मजाक बनाते हुए भी नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अर्जुन ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक मीम शेयर किया है जिसमें वह एक बार फिर परिणीति की टांग खीेंचते हुए नजर आ रहे हैं।  इस मीम में अर्जुन और परिणीति की फिल्मों के पॉपुलर गाने इश्कजादे और भरे बाजार की एक तस्वीर शेयर की गई है।

 

मीम शेयर करते अर्जुन ने परिणीति की टांग खीेंचते हुए कहा कि 6 साल हो गए है, लेकिन वह अभी भी आप पर पागल है! खैर अब परिणीति अर्जुन मीम का क्या जवाब देती हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो ‘नमस्ते इंग्लैंड’ अब तक 75 जगहों पर शूट की जा चुकी है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है। इसके आलावा अर्जुन और परिणीति दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ पर भी काम कर रहे हैं, जो की 1 मार्च, 2019 में रिलीज़ होगी।  

Bollywood Tadka

: Neha

arjun kapoorparineeti choprapostmeme

loading...