main page

अर्जुन रामपाल के जीजा के खिलाफ FIR, एयरहोस्टेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

Updated 04 April, 2018 07:01:55 PM

सांताक्रूज पुलिस ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल के खिलाफ केस दर्ज किया है। अमित गिल पर एक एयरहोस्टेस पर ‘सेक्सुअल असॉल्ट’ का आरोप है। अमित गिल...

मुंबईः सांताक्रूज पुलिस ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल के खिलाफ केस दर्ज किया है। अमित गिल पर एक एयरहोस्टेस पर ‘सेक्सुअल असॉल्ट’ का आरोप है। अमित गिल पर एयरहोस्टेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने का भी आरोप है। 

एयर होस्टेस ने बताया कि उसने अमित को 18 लाख रुपए इन्वेस्टमेंट के लिए दिए थे लेकिन अमित ने इसका बस एक छोटा सा हिस्सा ही लौटाया। पैसे लौटाने की बात कहकर ही गिल ने उसे अपने आनंद विला स्थित घर बुलाया और फिर उसकी साथ बदसलूकी की। एयर होस्टेस का कहना है कि अमित ने उसे धमकी दी कि वह उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा।

एयर होस्टेस की शिकायत पर पुलिस ने अर्जुन रामपाल के साले के खिलाफ यौन शोषण और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। डिप्टी कमिश्नर परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि गिल के खिलाफ धारा 328 (किसी तरह का नशीला पदार्थ मिलाकर नुकसान पहुंचाने), 354 (सेक्शुअल हरैस्मेंट) और 506 (क्रिमिनल इंटीमिडेशन) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एयर होस्टेस एक प्राइवेट एयर लाइन में काम करती है। 

:

arjun rampalamitair hostessmolestingbollywood

loading...