main page

अर्जुन रामपाल संग गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने शेयर की तस्वीरें, गर्लफ्रेंड को प्यार भरी नजरों से निहारते दिखे एक्टर

Updated 12 January, 2024 04:21:08 PM

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल अक्सर फैंस के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है। हाल ही में गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अर्जुन रामपाल संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल अक्सर फैंस के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है। हाल ही में गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अर्जुन रामपाल संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में अर्जुन अपनी लेडीलव को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। लुक की बात करें तो अर्जुन रामपाल ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं गैब्रिएला भी अर्जुन संग ट्विनिंग किए स्टाइलिश लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


अर्जुन रामपाल बीते साल ही चौथी बार पिता बने हैं। एक्टर ने 20 जुलाई को गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स संग  संग अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था

Bollywood Tadka

अर्जुन रामपाल साल 2018 से गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट कर रहे हैं।  2019 में दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने बड़े बेटे का नाम एरिक रामपाल रखा है।20 जुलाई 2023 को उन्होंने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स संग अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Arjun RampalGabriella DemetriadesLovely PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...