main page

अर्जुन रामपाल को किया गया "चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड" से सम्मानित

Updated 31 January, 2024 05:27:21 PM

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल को " चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड महाराष्ट्र " समारोह  में सिनेमा और संस्कृति में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल को " चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड महाराष्ट्र " समारोह  में सिनेमा और संस्कृति में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस समारोह में  प्रतिष्ठित सरकारी अधिकारियों की उपस्थिति में अर्जुन को सम्मानित किया गया। 

पुरस्कार समारोह की तस्वीर साझा करते हुए अर्जुन रामपाल ने इस सम्मान पर आभार व्यक्त करते हुए कहा, “भारत के माननीय 37वें मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति केजी बालाकृष्णन के हाथों  "चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड महाराष्ट्र" को प्राप्त कर बहुत ही सन्मानित महसूस कर रहा  हूँ ” न्यायमूर्ति ज्ञानसुधा मिश्रा (पूर्व न्यायाधीश सुप्रीम कोर्ट भारत )का आभारी हूँ कि उन्होंने इस सम्मान को और भी प्रभावी बनाया, मैं समाज और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में लगातार अपना  योगदान देता रहूँगा। धन्यवाद, श्री नंदन झा (चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड कमेटी के अध्यक्ष) सकारात्मक बदलाव के लिए प्रयासरत व्यक्तियों के प्रयासों को स्वीकार करने के लिए।”

अर्जुन रामपाल अपनी आगामी फिल्म 'क्रैक' में दमदार भूमिका में नज़र आएंगे।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Arjun RampalChampions of Change Award

loading...