main page

इंडिया कॉउचर वीक के रैंप पर उतरी अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा, वीडियो शेयर कर बोले एक्टर-मुझे बहुत गर्व है

Updated 28 July, 2023 01:15:55 PM

50 साल के एक्टर अर्जुन रामपाल 4 बच्चों के पिता हैं। पत्नी मेहर जेसिया से उन्हें दो बेटिया हैं, जबकि गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से वह दो बेटों के पिता है। अर्जुन अपने चारों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। फिल् हाल वह अपनी सबसे बड़ी बेटी मायरा रामपाल के लिए प्राउड फील कर रहे हैं, जो हाल ही में इंडिया कॉउचर वीक के रैंप पर उतरीं। बेटी के रैंप वॉक का वीडियो शेयर कर एक्टर ने अपने दिल की खुशी फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 50 साल के एक्टर अर्जुन रामपाल 4 बच्चों के पिता हैं। पत्नी मेहर जेसिया से उन्हें दो बेटिया हैं, जबकि गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से वह दो बेटों के पिता है। अर्जुन अपने चारों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। फिल् हाल वह अपनी सबसे बड़ी बेटी मायरा रामपाल के लिए प्राउड फील कर रहे हैं, जो हाल ही में इंडिया कॉउचर वीक के रैंप पर उतरीं। बेटी के रैंप वॉक का वीडियो शेयर कर एक्टर ने अपने दिल की खुशी फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

 

अर्जुन रामपाल अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी मायरा रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह ऑफ व्हाइट और ब्लू आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- “मेरे नन्हीं @myra_rampal पर मुझे बहुत गर्व है, जो इस वक्त रैम्प पर है.@fdciofficial #coutureweek..

 


अर्जुन रामपाल की बेटी के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने दो बेटियों मायरा और माहिरा का स्वागत किया। मायरा अब अपनी पढ़ाई पूरी कर मॉडलिंग की दुनिया में करियर बना रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Arjun RampalsharesvideodaughterMyra Rampalramp walkproudBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...