main page

गर्लफ्रेंड को पीट फरार हुए अरमान कोहली गिरफ्तार

Updated 13 June, 2018 09:47:06 AM

बाॅलीवुड एक्टर अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा ने मारपीट और धमकी देने का आरोप लगया था। इसके बाद अरमान कई दिनों से फरार थे। पुलिस ने मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान अपने दोस्त बाबा के लोनावाला वाले फार्महाउस में छि‍पे थे। अब पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा ने मारपीट और धमकी देने का आरोप लगया था। इसके बाद अरमान कई दिनों से फरार थे। पुलिस ने मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान अपने दोस्त बाबा के लोनावाला वाले फार्महाउस में छि‍पे थे। अब पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

 

Bollywood Tadka

 


बता दें कि नीरू ने सांताक्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया है। इस मामले में अरमान को 7 साल तक की सजा हो सकती है। पिछले रविवार को पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए भी गई थी, लेकिन अरमान वहां मौजूद नहीं थे। अरमान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी।

 

Bollywood Tadka

 

 

 

:

armaan kohlipolicearrest

loading...