main page

अरमान मलिक का मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ रोमांटिक प्रपोजल वीडियो आया सामने

Updated 01 September, 2023 03:51:32 PM

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने मंगेतर और फैशन इंफ्लुएंसर आशना श्रॉफ को किया था ड्रीमी तरीके  से प्रपोज जो पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने मंगेतर और फैशन इंफ्लुएंसर आशना श्रॉफ को किया था ड्रीमी तरीके  से प्रपोज जो पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है। जब से नये कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खास दिन की कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं, तब से उन पर हर तरफ से प्यार और शुभकामनाएं बरसाई जा रही हैं। पहली फोटो में वो घुटने पर बैठकर आशना को इंगेजमेंट रिंग पहना रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में कपल के फेस पर इंगेजमेंट के बाद का ग्लो साफ झलक रहा है। बात करें तीसरी फोटो की तो इस फोटो में अरमान आशना को फोरहेड पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं।   

अरमान मलिक के यूट्यूब पर, 'कसम से' नामक रोमांटिक म्यूजिक एक खूबसूरत प्रपोसल वीडियो है जो प्यार के भावनाओं को दर्शाता है। यह पहली बार है जब हमने गायक को अपनी प्रेमिका और मंगेतर आशना श्रॉफ को ऑफिशल तौर पर एक गाना डेडिकेट करते देखा है। क्लिप में, हम देख सकते हैं कि अरमान अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में आशना के लिए एक सरप्राइज प्रपोजल  की तयारी कर रहे हैं। गायक मोमबत्तियों और फूलों के साथ एक सुंदर और रोमांटिक सेट का आयोजन कर रहे है, और घुटनों पर बैठने से पहले हाथ में गिटार लेकर 'कसम से' गाते है। इस बेहद खास पल में भावुक और प्यार महसूस करते हुए, आशना श्रॉफ को खुशी से आंसू झलक जाते है, और वह बेहद खुश होते हुए हां कहती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि उनका प्यार किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह है।

'कसम से' एक निजी गाना है जो पूरी तरह से अरमान के सुरीले आवाज़ और सरल लेकिन प्रभावी गिटार-प्लकिंग पैटर्न पर केंद्रित है जो आपके दिल की धड़कनों को छू जाता है। जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है, आपको कम से कम ऑर्केस्ट्रेशन सुनने को मिलता है जो अंततः आउट्रो की ओर एक क्लाइमेक्स में बदल जाता है और इसे जीवन में एक बार की ड्रीमी लव स्टोरी का साउंडस्केप देता है।

मंगेतर आशना श्रॉफ के लिए विशेष गाने और अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हुए अरमान मलिक ने कहा, “‘कसम से’ मेरी बैटर हाफ के लिए एक म्यूजिकल लव लेटर है। हमारी प्रेम कहानी का एक गीत। यह उससे एक वादा है कि परिस्थितियाँ चाहे कितनी भी कठिन क्यों न हों, मैं हमेशा हर परिस्थिति में उसका हाथ थामे रहूँगा। जब आपको अपना जीवनसाथी, हमेशा के लिए अपना साथी मिल जाए - तो पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं है। वह मेरी जिंदगी की सबसे खास इंसान है और मैं अपनी बाकी जिंदगी उसके साथ बिताकर खुद को बेहद भाग्यशाली महसूस करता हूं। यह गाना हमारे लिए हमेशा के लिए है!”

'चले आना' और 'घर से निकलते ही' जैसे चार्टबस्टर्स की सुपरहिट तिकड़ी - अरमान मलिक, अमाल मलिक और कुणाल वर्मा  - 'कसम से' के साथ एक बार फिर साथ आए हैं। इसे अरमान मलिक ने गाया और प्रस्तुत किया है, सुर सम्राट अमाल मलिक ने कंपोज किया है और कुणाल वर्मा ने लिखा है। 'कसम से'  गायक के यूट्यूब चैनल और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
 

Content Editor: Jyotsna Rawat

Armaan Malikromantic proposal videoAashna Shroff

loading...