main page

सोहेल खान के घर पधारे गणपति, भाई के घर बप्पा की प्रतिमा लेकर पहुंची अर्पिता

Updated 22 August, 2020 03:18:16 PM

विघ्नहर्ता, बुद्धि,समृद्धि और सौभाग्‍य के देवता श्री गणेश के जन्म का का पावन पर्व ''गणेश चतुर्थी'' आज पूरे देश में मनाया जा रहा है। इस त्योहार को ''विनायक चतुर्थी'' भी कहा जाता है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। शिल्पा शेट्टी से लेकर एकता कपूर तक ने बप्पा का स्वागत धूमधाम से किया।

मुंबई: विघ्नहर्ता, बुद्धि,समृद्धि और सौभाग्‍य के देवता श्री गणेश के जन्म का का पावन पर्व 'गणेश चतुर्थी' आज पूरे देश में मनाया जा रहा है। इस त्योहार को 'विनायक चतुर्थी' भी कहा जाता है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। शिल्पा शेट्टी से लेकर एकता कपूर तक ने बप्पा का स्वागत धूमधाम से किया।

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर सलमान खान के भाई सोहेल खान ने भी अपने बांद्रा वाले घर में बप्पा का स्वागत किया। बहन अर्पिता सोहेल के घर बप्पा की मूर्ति लेकर पहुंची।

Bollywood Tadka

 

इस मौके पर सोहेल के घर उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री और मां हेलन भी उनके साथ दिखीं। इस दौरान अर्पिता और अरवीरा सूट पहने हुए ट्रेडीशनल अवतार में नजर आईं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते साल अर्पिता के घर गणपति पधारे थे। उस दौरान खान परिवार ने 14 सालों में पहली बार यह फैसला लिया था कि बप्पा सलमान खान के घर नहीं बल्कि अर्पिता के घर पधारेंगे।

Bollywood Tadka

वहीं इस साल गणपति बप्पा सोहेल खान के घर पधारे हैं। खान फैमिली के घर बप्पा के दर्शन के लिए कई स्टार्स पहुंचते हैं। 

: Smita Sharma

Arpita khanbrotherSohail KhanhouseGanpati pratimaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...