main page

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने सलमान पर लगाया पक्षपात का आरोप, बोली- इस बार एजाज खान को मिलेगी ट्रॉफी

22 November, 2020 04:51:42 PM

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में अर्शी फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है। अर्शी ने कहा- बिग बॉस 14 में इस बार एजाज की ज्यादा तरफदारी की जा रही है। जिस तरह पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला की जा रही थी। इस बार एजाज खान को शो का विनर बना दिया जाएगा।

मुंबई. बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में अर्शी फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है। अर्शी ने कहा- बिग बॉस 14 में इस बार एजाज की ज्यादा तरफदारी की जा रही है। जिस तरह पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला की जा रही थी। इस बार एजाज खान को शो का विनर बना दिया जाएगा।

Bollywood Tadka
अर्शी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि बिग बॉस 14 एजाज को अच्छा दिखाने में लगा हुआ है। कविता कौशिक और एजाज लंबी गेम खेलने वाले हैं। लेकिन सलमान खान एजाज को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। जिस तरह पिछले सीजन में सिद्धार्थ को दिया था।

Bollywood Tadka
अर्शी आगे कहा-मुझे लगता है कि कविता बिग बॉस के घर की सबसे सच्ची सदस्य हैं। वो सिर्फ खुद को पसंद करती हैं और घर में वो जैसी हैं वैसे ही वो बाहर हैं। लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं और हर समय उनका मजाक उड़ाते रहते हैं। कोई भी इस तरह की प्रतिक्रिया देगा तो उनको कही न कही गुस्सा तो आएगा ही। मुझे लगता है कि एजाज घर में अपनी उपस्थिति को लेकर पूरी तरह असुरक्षित महसूस करते हैं। वो उनके बारे में बहुत सारे रहस्य जानती हों और वो इससे डरते है कि कही बाहर न आ जाए। अगर कविता अपना मुंह खोलेगी, तो वह बेनकाब हो जाएगा।

Bollywood Tadka
इसके अलावा अर्शी ने कहा- शो के मेकर्स और सलमान एजाज की इमेज को सुधारने में लगे हैं। जैसे पिछले सीजन में सिद्धार्थ के साथ किया था। शो में कविता को खराब रोशनी में दिखाने की कोशिश की जा रही है और एजाज के प्रति पूरी तरह से पक्षपाती है। पिछले सीजन में वो पूरी तरह से सिद्धार्थ के पक्ष में थे।

Bollywood Tadka


arshi khanaccusedsalman khanbiasBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...