main page

BIG BOSS की इस कंटैस्टैंट ने किया दावा घर में करवाएंगी लड़ाई झगड़े, अफरीदी को बता चुकी है लवर

Updated 02 October, 2017 11:28:19 AM

टीवी विवादों से भरा रियलिटी शो "बिग बॉस-11" के कंटैस्टैंट्स से पर्दा उठ चुका है।

मुंबई: टीवी विवादों से भरा रियलिटी शो "बिग बॉस-11" के कंटैस्टैंट्स से पर्दा उठ चुका है। इस बार शो में कई दिलचस्प और तेज तर्रार घरवाले शामिल हो गए हैं। इनमें से  अर्शी खान सबसे कंट्रोवर्सियल शो में स्पाइस का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं। उनका तो वैसे भी विवादों से पुराना नाता रहा है।

Bollywood Tadka

बिग बॉस में उनकी एंट्री बंदगी कालरा के साथ दंगल का दांव खेलते हुई। अर्शी ने घर में एंट्री करते ही स्पष्ट कहा कि, मैं लडाइयां करूंगी जिसके बाद आग लगेगी। जिसपर पड़ोसियों ने कहा, आग लगाने से बचना वर्ना जल जाओगी। अर्शी खान हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं। वह मीडिया लाइमलाइट में तब आई थीं जब उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर होने का दावा किया था। साल 2016 में अर्शी ने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात कह खलबली मचा दी थी। हालांकि, बाद में मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट निकला। साल 2016 में अर्शी ने फिर अपने बयान से तहलका मचाया था। उन्होंने टी-20 वर्ल्डकप के भारत बनाम पाकिस्तान मैच में एक्सपोज करने का ऐलान किया। अर्शी ने कहा, अगर अफरीदी भारत के खिलाफ शतक बनाते हैं तो वह फ्रंट एक्सपोज करेंगी। हालांकि ऐसा ना होने पर अर्शी ने टीम इंडिया के लिए बैक एक्सपोज कर सुर्खियां बटोरीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2016 में अर्शी को पुणे पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में अर्शी रिमांड होम से फरार हो गई थीं। इस दौरान अर्शी ने पुलिस पर 15 लाख रुपये मांगने और शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखने का दावा किया था। अर्शी अफगानिस्तान की है। वे बचपन में ही परिवार के साथ भोपाल में शिफ्ट हो गई थी। उन्होंने कई तमिल फिल्मों में काम किया है।

:

Arshi KhanBIGG BOSSControversysalaman khanShahid Afridi

loading...