main page

देखें डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में बॉलीवुड सितारों की पहली झलक

Updated 05 January, 2015 05:31:57 PM

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी अपने कैलेंडर में हर साल नए अभिनेता-अभिनेत्रियों को जगह देने के लिए जाने जाते हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी अपने कैलेंडर में हर साल नए अभिनेता-अभिनेत्रियों को जगह देने के लिए जाने जाते हैं। 2015 के लिए डब्बू रत्नानी ने अपने कैलेंडर का टीजर रिलीज किया गया है। इस बार डब्बू ने बॉलीवुड के 24 सितारों को अपने कैलेंडर में जगह दी है। डब्बू ने कैलेंडर से रिलेटेड पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि डब्बू अपने कैलेंडर में हर साल नए अभिनेता-अभिनेत्रियों को जगह देने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी उन्होनें अपने कैलेंडर में रणवीर सिंह जैसे सितारों को मौका दिया है।

पिछले साल के कैलेंडर में डब्बू ने आलिया का टॉपलेस फोटोशूट किया था वहीं विद्या बालन का भी डब्बू ने न्यूड फोटोशूट किया था। इस बार भी डब्बू के कैलेंडर में अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, वरूण धवन, श्रद्धा कपूर, अनुष्का शर्मा, परिणिती चोपड़ा, जॉन अब्राहम, अर्जून रामपाल, बिपाशा बसु, फरहान अख्तर, जैकलीन, रणबीर कपूर, काजोल और दीपिका पादुकोण जैसे नामी सितारे दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि डब्बू के कैलेंडर में हर साल सितारे बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आते हैं। डब्बू भी सितारों को अलग लुक देने के लिए बेहद कोशिश करते हैं. पिछले साल के कैलेंडर में डब्बू ने आलिया का टॉपलेस फोटोशूट किया था वहीं विद्या बालन का भी डब्बू ने न्यूड फोटोशूट किया था।

:

Daboo RatnanicalendarBollywood stars

loading...