main page

वीणा मलिक के बर्थडे पर देखिए CONTROVERSIAL PICS

Updated 26 February, 2015 06:16:49 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रैस और मॉडल वीना मलिक आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं है।

मुंबई : पाकिस्तानी एक्ट्रैस और मॉडल वीना मलिक आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं है। वीणा अक्सर अपनी हॉट अदाओं और बयानबाजी के चलते वह सुर्खियों में रही है। वीणा का दूसरा नाम कॉन्ट्रोवर्सी है, ये बात उन्होंने खुद कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में कही थी। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से लाइमलाइट में आई वीना ने बॉलीवुड, टॉलीवुड और लॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

पाकिस्तान हो या हिंदुस्तान वीना हमेशा विवादों में रही है। छोटे  पर्दे से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक या  फिर किसी मैगजीन के कवर पेज पर, उन्होंने हर जगह कॉन्ट्रोवर्सी का रंग दिखाया है। यही वजह रही कि उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। 2012 में FHM मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाकर वीना मलिक ने सबको हैरान कर दिया था। 

हालांकि, 25 दिसंबर 2013 को उन्होंने दुबई के बिजनेसमैन असद बशीर खान से गुपचुप शादी कर ली और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। पिछले साल 25 सितंबर को वीना ने एक बेटे अबराम खान खटक को जन्म दिया। वीणा के जीवन में सबसे हैरान करने वाली बात तो तब हुई जब पिछले साल पाकिस्तान के सबसे बड़े मीडिया समूह जियो टीवी के मालिक के साथ ही वीना मलिक और उनके पति को आतंकवाद निरोधी अदालत ने कथित रूप से ईश निंदा करने वाला कार्यक्रम प्रसारित करने पर 26 साल कैद की सजा सुनाई गई थी। 

 
:

Veena malikbollywoodpakistanibollywoodbirthdaybigg bossBollywood news

loading...