main page

मेरे अतीत के लिए मुझे परेशान करना अनुचित: सनी लियोन

Updated 28 May, 2015 03:24:55 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन बुधवार को पुलिस के समक्ष पेश हुई और अपना बयान दर्ज कराया। उन पर सोशल मीडिया के माध्यम से कथित तौर पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज किया गया है।

ठाणे: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन बुधवार को पुलिस के समक्ष पेश हुई और अपना बयान दर्ज कराया। उन पर सोशल मीडिया के माध्यम से कथित तौर पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज किया गया है। 

सनी लियोन के खिलाफ यह मामला हिंदू जनजागृति समिति की एक महिला कार्यकर्ता ने डोंबीवली पुलिस थाने में दर्ज कराया है। इसके बाद इस केस को ठाणे पुलिस साइबर सेल को भेज दिया गया था। साइबर सेल ने अभिनेत्री को समन जारी किया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह अपने वकील और रिश्तेदारों के साथ पुलिस के सामने पेश हुई। वह ठाणे पुलिस मुख्यालय पहुंची। वहां करीब एक घंटे तक रुकी रहीं। इस दौरान मुख्यालय के बाहर उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। अधिकारी ने बताया कि अपने बयान में सनी लियोन ने कहा कि वह भारतीय नागरिकों और भारत का सम्मान करती हैं। साथ ही सनी ने कहा कि मेरे अतीत के लिए मुझे परेशान करना अनुचित हैं। मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हूं। पोर्न इंडस्ट्री में काम करना मेरा पास्ट है।

पुलिस को दिए बयान में सनी लियोन ने कहा, 'जो आपत्तिजनक विडियो क्लिप्स वायरल हो रही हैं, वे तब की हैं जब मैं अमेरिका की पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थी। बॉलीवुड का हिस्सा बनने के साथ ही मैंने उस इंडस्ट्री से खुद को पूरी तरह दूर कर लिया है। मैं जब जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हूं, तो मेरे अतीत से मुझे डराना सही नहीं है।'

सनी लियोन करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में रही। सनी के ऊपर अंडर सेक्शन 3 और इंडियन पैनल कोड के तहत धारा 292, 292A, 294 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसमे अगर वह दोषी पाई गई तो सनी लियोनी को 5 साल तक जेल हो सकती है।

:

Sunny Leonesocial mediajailBollywood news

loading...